फिर आई भाजपा नेता की ‘सेक्स सीडी’ राजस्थान में

sex cd nnजयपुर/न्यूज नाउ। राजस्थान में चुनावी सरगर्मी के बीच भाजपा नेता की सेक्स सीडी सामने आने से राजनीति और गरमा गई है। जयपुर में एक निजी कॉलेज के संचालक और भाजपा में सक्रिय यह नेता विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुके थे। हालांकि, भाजपा ने उन्हे टिकट नहीं दिया।

इस नेता को भाजपा ने 2003 में नदबई से चुनाव में उतारा था। हालांकि, वह अपनी जीत दर्ज नहीं करा पाए थे। वह भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य  भी रह चुके हैं और दिल्ली व राजस्थाान में कई जगह कॉलेज चलाते हैं।

सीडी में दिख रही महिला के पति ने कोर्ट में इस संबंध में मामला दर्ज करने के लिए अर्जी दी है।

जो सीडी यहां सामने आई है, उसमें भांकरोटा स्थित एक महिला कॉलेज के संचालक एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। इस नेता का कहना है कि यह सीडी पूरी तरह से फर्जी है।

उन्हें  बदनाम करने के लिए यह सीडी बनवाई गई है। भाजपा नेता का दावा है कि एक डॉक्टर, एक आईपीएस और कुछ अन्या लोगों ने मिलकर साजिश रची है।

44 मिनट की इस सीडी की रिकॉर्डिंग में स्क्रीन पर नौ सितंबर की तारीख अंकित है। इस सीडी की रिकॉर्डिंग मेंं समय शाम सात बजे का इसमें दिख रहा है। राजस्थान में नेताओं का सेक्स स्कैंडल लगातार सामने आता रहा है। पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के नेता भी सेक्स कांड में फंस चुके हैं।
Tags: Sex CD Of Rajasthan BJP Leader, sex, CD, BJP leader

Be Sociable, Share!