September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अक्षरा सिंह का इंटरव्यू वायरल, पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप पर की बात, कहा ‘मैं काफी आगे आ चुकी हूं’- Bigg boss ott akshara singh interview viral on internet talking about her relation with co actor ditish– News18 Hindi

1 min read
Spread the love

Bigg Boss : भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री से पहले मीडिया के सामने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर मीडिया से बात की थी. अक्षरा का नाम आते ही पवन सिंह (Pawan Singh) का जिक्र सबसे पहले होता है. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रही हैं. एक समय था जब दोनों की प्यार की खबरें हेडलाइन्स में दिखती थीं. बाद में वो अचानक लड़ाई में बदल गईं थीं. अक्षरा का आरोप था कि पवन सिंह ने उनपर हाथ उठाया. हालांकि इस पर कभी कोई बात साफ नहीं हो पाई थी.

अब जब भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह बिग बॉस में एंट्री कर चुकी हैं तो ऐसी खबरों को फिर से हवा मिल गई है. इस बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. ये इंटरव्यू उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करने से पहले दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने पवन सिंह और उनके अफेयर के बारे में बात करते हुए कहा कि ,”मैं पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन उनके साथ अनुभव बहुत ही खराब रहा.” अक्षरा का कहना है कि वो अब काफी आगे बढ़ गई हैं और इन सब चीजों से बाहर आ गई हैं. बता दें कि साल 2019 में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आई थीं.

अक्षरा सिंह ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में भी यही बात कही थी. साथ ही अक्षरा ने कहा कि,” लोग अक्सर मेरा नाम को-स्टार्स के साथ जोड़ दते हैं. मैं कोई गाना या फिल्म करती हूं तो लोग सोचने लगते हैं कि मेरा उनके साथ अफेयर चल रहा है. मेरे पास आकर कोई नहीं पूछता कि मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं या नहीं.”

अक्षरा की बिग बॉस ओटीटी की बीत करें तो शो में पहले ही दिन से उनकी किसी ना किसी से बहस शुरू हो गई है. पहले तो मुस्कान से उनकी बहस हुई, जिसके बाद वो खूब रोईं. बाद में वो अपनी भोजपुरिया स्टाईल में वापस आ गईं थी. बाद में शमिता शेट्टी से भी उनकी खाने को लेकर तकरार हुई जो लगातार चल ही रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *