August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अक्षरा सिंह के भोजपुरी गाने ‘फलनवा के बेटा’ पर TikTok स्टार आकांक्षा ने किया गदर डांस, Video देख झूम उठेंगे आप

1 min read
Spread the love


आकांक्षा जांगीर टिकटॉक की स्टार रह चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) पर यूट्यूब और इंस्टाग्राम सेंसेशन आकांक्षा जांगीर (Akanksha Jangir) ने गजब का डांस किया है. इंस्टाग्राम के वायरल वीडियो (Instagram Viral Video) में आकांक्षा छत पर ब्लैक रंग के टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में गजब का डांस करते दिख रही हैं.

Video | फलनवा के बेटा सपनवा में आता है | Akshara Singh | Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) की दिग्गज एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा (Akshara) ने इंडस्ट्री में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. उनके गाने और उनकी फिल्मों खूब धूम मचाते हैं. कमाई के मामले में भी वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं. कुछ वक्त पहले उनका एक बवाल भोजपुरी गाना ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) रिलीज हुआ था जो खूब वायरल हुआ था. इस गाने पर कई लोगों ने वीडियोज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम मॉडल (Instagram Model) और एक वक्त में भारत की टिकटॉक (TikTok) स्टार आकांक्षा जांगीर (Akanksha Jangir) ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो (Instagram Reel Video) पोस्ट किया था जिसमें वो बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो अक्षरा सिंह के गाने (Akshara Singh Song) ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ पर बवाल डांस कर रही हैं. आकांक्षा ने वीडियो में गजब के एक्सप्रेशन भी दिए हैं. इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. उन्होंने शॉर्ट्स और टॉप पहना है जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल (Instagram Viral Video) कर दिया है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं और 1.4 मिलियन यानी 14 लाख से ज्यादा इस वीडियो के व्यूज हैं!

कौन हैं आकांक्षा जांगीर?

ये अपने में बहुत बड़ी बात है जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के वीडियोज भी इतने व्यूज नहीं हासिल कर पाते, वहीं आकांक्षा के वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. आकांक्षा का शॉर्ट्स पहने हॉट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आकांक्षा जयपुर की रहने वाली हैं और उन्हें सोशल मीडिया स्टार माना जाता है. आकांक्षा के इंस्टाग्राम पर जहां 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं वहीं लाइक स्टार एप पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया पर वो ‘परी मोमो’ के नाम से फेमस हैं. जिस वक्त भारत में टिकटॉक (TikTok) था, तब आकांक्षा टिकटॉक की स्टार हुआ करती थीं.

ये भी पढ़ें: TikTok स्टार आकांक्षा ने भोजपुरी गाने ‘बहिया में कसके सइयां’ पर दिया बवाल एक्सप्रेशन, VIDEO देख हो जाएंगे मस्त

इसी साल मार्च में रिलीज हुआ था अक्षरा सिंह का गाना

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का सुपरहिट सॉन्ग ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ इसी साल मार्च में वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था. गाने में अक्षरा सिंह का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. 3 महीने में इस गाने को 28 मिलियन यानी 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. इस गाने को लिखा था विक्की विशाल और शिव कुमार बिक्कू ने जबकि म्यूजिक था प्रियांशु सिंह का.









#अकषर #सह #क #भजपर #गन #फलनव #क #बट #पर #TikTok #सटर #आककष #न #कय #गदर #डस #Video #दख #झम #उठग #आप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *