NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अनीता हसनंदानी करेंगी धमाकेदार वापसी, एक्टिंग छोड़ने की खबरों को किया खारिज

1 min read
Spread the love


अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फाइल फोटो

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने साफ किया कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने की बात कभी नहीं की. उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया. उन्होंने साफ किया कि काम के दौरान में कोई टेंशन नहीं लेना चाहती. इसलिए अपने बेटे के बारे में सोचकर परेशान रहने के बजाय मैं ब्रेक ले रही हूं.

मुंबई. ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने का कोई इरादा नहीं है. पिछले दिनों वह चर्चाओं में थीं कि बेटे की परवरिश और परिवार के लिए वह अपने एक्टिंग छोड़ने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने सामने आई खबरों को खंडन करते हुए दो टूक कहा कि वह अपने एक्टिंग करियर को खत्म नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने साफ किया कि उनके एक इंटरव्यू का गलत मतलब निकाला गया. वह काम पर जब भी वापसी करेंगी, वह काफी धमाकेदार होगी.

एक्टिंग करियर को छोड़ने के बाद हालांकि अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने ट्वीट कर स्पष्टीकरण भी दिया था, लेकिन उनकी बातों को फैंस तब भी नहीं समझ पाए. अब इस मामले पर उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स बात करते हुए कहा कि मुझे फैंस के बहुत सारे स्क्रीनशॉट मिले, जिसमें लिखा था, ‘हे भगवान आप एक्टिंग छोड़ रही हैं’.

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मैं स्पष्ट रूप से कह चुकी हूं कि ऐसा नहीं हैं. फिर भी टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में मेरी वापसी कब होगी इस बारें में मैं कोई सटीक जानकारी नहीं दे सकती. फिलहाल आरव (बेटा) मेरी प्राथमिकता है. मैं जब तैयार हो जाऊंगी तो काम शुरू कर दूंगी.

अनीता ने इस बातचीत में साफ किया कि आगे बताती हैं कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वह इंडस्ट्री छोड़ रही हैं हालांकि, इस बारें में मैंने जो कुछ कहा वह अभी मेरा बेबी है. इससे पहले मैंने ब्रेक की बात कही थी ना की छोड़ने की. उन्होंने कहा कि एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे लिए ‘अंत’ सोचें. मां बनने के बाद अब यह मेरी दूसरी पारी है. इसका मतलब ये नहीं कि मैं इसे छोड़ दूं.Happy Mothers Day, Mothers day 2021, Anita Hassanandani, Anushka Sharma, Puja Banerjee, Celebs, हैप्पी मर्दस डे, मर्दस डे, अनुष्का शर्मा, bollywood news in hindi

उन्होंने वादा किया और कहा कि मेरी एक धमाकेदार वापसी होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मौजूदा स्थिति थोड़ी सी बिगड़ी हुई हैं, जिसको सुधरने में समय लगेगा. मेरा भी बच्चा छोटा है और उसको सुरक्षित रहना भी जरूरी है. काम के दौरान में कोई टेंशन नहीं लेना चाहती. इसलिए अपने बेटे के बारे में सोचकर परेशान रहने के बजाय मैं ब्रेक ले रही हूं.







#अनत #हसनदन #करग #धमकदर #वपस #एकटग #छडन #क #खबर #क #कय #खरज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *