September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अब बेटी चाहती हैं Malaika Arora, एक्ट्रेस ने बेटे अरहान खान से कही दिल की बात; बताया फ्यूचर प्लान

1 min read
Spread the love

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान को दूसरा बेटा हुआ है, जिसका नाम सैफ करीना ने जेह (जहांगीर) रखा है। ऐसे में मलाइका की भी ख्वाहिश है कि उनके पास भी एक बच्चा हो। पर वह अब बेटी चाहती हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान से इस बारे में बात की और अपने मन की बात बताई कि अब उन्हें बेटी चाहिए।

अरहान खान मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। मलाइका और अरबाज दोनों ही अपने बेटे अरहान से बेशुमार प्यार करते हैं। ऐसे में मलाइका ने सबसे पहले इस बारे में अपने बेटे से बात करना सही समझा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने इस बारे में जिक्र किया। टीओआई के मुताबिक मलाइका ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि वह अब एक बेटी चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि किसी दिन वह एक बच्ची गोद लेना चाहेंगी और उसे छत देना चाहेंगी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इस बारे में उन्होंने सबसे पहले अरहान से बात की।

मलाइका ने कहा- ‘मेरे ऐसे कई सारे दोस्त हैं जो कि बच्चा गोद ले चुके हैं। ये देख कर बहुत अच्छा लगता है कि किसी बच्चे को नई जिंदगी मिलती है। इस बारे में मैंने अपने बेटे अरहान से बातचीत की। हमने डिसकस किया कि बच्चा कैसे गोद लिया जा सकता है, बच्ची को कैसे एक घर दे सकते हैं उसकी परवरिश कर सकते हैं। हमने इस पूरे टॉपिक पर अच्छे से बात की। इस बीच कोई दिक्कत नहीं आई।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *