NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अमिताभ ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर कहा- वो भी क्या दिन थे..तो फैंस बोले- हम आज भी हैं दीवाने

1 min read
Spread the love


अमिताभ ने पुराने फैंस को याद किया. (फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram )

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पुराने दिनों के ग्लैमर को याद कर रहे हैं. हालांकि आज भी अमिताभ का जलवा कम नहीं हुआ है उनकी एक झलक पाने और उनसे मिलने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं.

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक कहा जाता है. ये दर्जा अमिताभ को यूं हीं नहीं मिला है बल्कि लगातार बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति बनाए रखने पर मिला है. अमिताभ को लेकर फैंस के बीच जितनी दीवानगी पहले थी उससे कुछ कम आज भी नहीं है. अलग-अलग तरह की फिल्मों में दमदार अभिनय पर फैंस के दिल पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल (Completed 52 Years in Film Industry) पूरे किए हैं. आधी सदी से अधिक समय गुजार चुके बॉलीवुड के ‘शहशांह’ की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फालोइंग है. वे आज भी टीवी शो होस्ट कर रहे हैं और फिल्मों में काम कर रहे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन एक बच्ची को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही शशि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. ऑटोग्राफ लेते बच्ची के चेहरे पर भरपूर खुशी दिखाई दे रही है. इस फोटो के साथ अमिताभ कैप्शन में लिखते हैं कि ‘वो भी क्या दिन थे जब फैंस इस तरह का प्यार दिखाते थे जैसा इस छोटी बच्ची के चेहरे पर दिख रहा है….उसके चेहरे पर आए एक्सप्रेशन देखिए..आभार से भरा हुआ है…अब तो केवल इमोजी भर रह गया है !!!!’.

(फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram )

अमिताभ के इस पोस्ट के बाद तो फैंस ने कमेंट की झड़ी लगा दी. ‘हम जब आपसे मिलेंगे तो ठीक ऐसा ही हमारा भी एक्सप्रेशन होगा’,  एक ने लिखा कि ‘आपसे मिलना मेरा सपना है, मैं तो आपको देखते ही रो दूंगी’. वहीं एक ने पूछा कि ‘आपके चेहरे पर वैसा एक्सप्रेशन क्यों नहीं है?’, कोई बच्ची को लकी बता रहा है. कोई अमिताभ को महान बता रहा है. अमिताभ बच्चने से मिलने की ख्वाहिश अधिकतर फैंस जता रहे हैं.अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के दौरान भी देखने को मिलती है. जब कंटेस्टेंट और उनके साथ आए लोग अपने दिल का हाल अमिताभ के सामने रखते हैं तो कई बार उनके चेहरे पर लाली आ जाती है.







#अमतभ #न #थरबक #फट #शयर #कर #कह #व #भ #कय #दन #थत #फस #बल #हम #आज #भ #ह #दवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *