NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड ‘चेहरे’ थिएटर में होगी रिलीज, आनंद पंडित ने पूरा किया वादा

1 min read
Spread the love

मुंबई. दिग्गज प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने अपने वादे को पूरा करते हुए कहा है कि, ‘चेहरे’ थिएटर में रिलीज की जाएगी. आनंद पंडित लंबे समय से यह ख्वाहिश रखते थे कि वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बनाएं. इस फिल्म ने उनकी यह ख्वाहिश पूरी कर दी है. फिल्म के स्केल और प्रोडक्शन को मेगास्टार के कद को ध्यान में रखकर बनाया गया था.

पंंडित ने आगे कहा कि, ‘मेरे दिमाग में शुरू से यह बात स्पष्ट थी कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज करने के लिए बनाई जा रही है. ‘चेहरे’ केवल थीम के आधार पर मजबूत फिल्म नहीं है बल्कि इसमें ऐसी भव्यता है जो बड़े पर्दे पर ही जादू कर सकती है. मैं थिएटर में ब्लाकबस्टर फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं, लेकिन अपने प्रोडक्शन की फिल्म में अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देखना रोमांच से परे की बात होगी. यह मेरा 51वां प्रोडक्शन है. मैं ‘चेहरे’ की रिलीज को कलाकारों, क्रू और दर्शकों के लिए एक विशेष अवसर बनाना चाहता था. मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती कि, यह फिल्म 27 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है.’

पंडित ने इस फिल्म के थिएटर में रिलीज करने का एक और कारण बताया है. वे फिल्म वितरकों और थिएटर मालिकों के साथ एकजुटता दिखाना चाहते थे क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी ने फिल्म वितरकों और थिएटर मालिकों को आर्थिक रूप से बहुत नुकसान पहुंचाया है. आनंद पंडित ने कहा कि, ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ थिएटर के वापस खुलने से बेहतर क्या हो सकता है? फिल्म इंडस्ट्री ऐसा परिवार है जिसने कोरोना वायरस की पैनडेमिक में बहुत कष्ट उठाया है, लेकिन मेरा विश्वास है कि यदि हम एक-दूसरे का सहयोग करते हैं तो हम सरवाइव कर सकते हैं. ‘चेहरे’ को थिएटर में रिलीज करने का फैसला करना, इस इंडस्ट्री से किसी न किसी तरह से जुड़े 10 लाख से अधिक लोगों का साथ देने का मेरा एक तरीका है.’

फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म को देखने उत्साह के साथ थिएटर जरूर आएंगे. दर्शकों का प्यार मेरे साथ-साथ उन फिल्म वितरकों और थिएटर से अपनी आजीविका चलाने वाले लोगों के लिए बहुत मायने रखेगा, जिन्हें इस समय सपोर्ट और परिवार का खर्च चलाने के लिए पैसों की जरूरत है.’ रूमी जाफरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अपने रोल में दिखाई देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *