September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

अमिताभ बच्चन स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करेंगे देशभक्ति से भरा अपना गाना, शेयर किया वीडियो

1 min read
Spread the love

मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस समय बॉलीवुड में सक्रिय सबसे दिग्गज एक्टर हैं. वे फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर चुके हैं. 78 साल की उम्र में भी वे सक्रियता के मामले में युवाओं से पीछे नहीं दिखाई देते हैं. उनके चाहने वाले देश ही नहीं दुनियाभर में फैले हुए हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपने विचार और फिल्मों से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. अपनी एक्टिंग से कई फिल्मों को हिट करा चुके अमिताभ बच्चन गायन भी करते हैं. इस स्वतंत्रता दिवस के दिन वे अपना एक खास गाना रिलीज करने जा रहे हैं.

अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट करके बताया है कि इंडिपेंडेंस डे के वीकेंड पर शुक्रवार 13 अगस्त को वे एक गाना रिलीज करेंगे. इस गाने को उन्होंने सभी देशवासियों के लिए समर्पित किया है. बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘ना हारे थे, ना हारे हैं… HumHindustani. हम सभी की तरफ से आप सभी को एक गाना समर्पित करने जा रहा हूं. स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर 13 अगस्त को यह रिलीज किया जा रहा है.’

महानायक ने अपने ट्वीट के साथ 10 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वे कह रहे हैं- ‘आज पूरा भारत ये कहना चाह रहा है’. पोस्ट के साथ उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें नेशनल फ्लैग तिरंगे के केसरिया और हरे रंग के बीच कई बॉलीवुड कलाकारों के फोटो दिखाई दे रहे हैं. इनमें अमिताभ के साथ-साथ लता मंगेशकर, अल्का याग्निक, कैलाश खेर, सोनू निगम, श्रुति हासन, सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर दिखाई दे रहे हैं. ट्वीट में अमिताभ ने इस गाने का टाइटल ‘ना हारे थे, ना हारे हैं…हम हिंदुस्तानी’ बताया है. उनके वीडियो को 5 घंटे में 15 हजार से अधिक का व्यूज मिल चुका है.

प्रियांक शर्मा कहते हैं, ‘लेजेंडरी एक्टर्स और सिंगर्स, जो इस एंथम में पहली बार एक साथ आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से देश और दुनिया के लिए हमारी भावनाओं को एकजुट करेंगे, इसके साथ ही प्यार और आशा फैलाने का माध्यम बनेंगे.’ पारस मेहता कहते हैं, ‘टीम धमाका अतुलनीय है और इस ट्रैक को दुनिया के साथ शेयर करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है.’

‘मिस्टर एंड मिसेस फिल्म्स’ द्वारा निर्देशित, ‘हम हिंदुस्तानी’ के म्यूजिक डायरेक्टर दिलशाद शब्बीर शेख, लिरिसिस्ट और कम्पोजर कशिश कुमार और म्यूजिक अरेंजर मोहित बीटलैब हैं. धमाका रिकॉर्ड्स सॉन्ग, अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ऑफ वेदांता द्वारा समर्थित है.

काम के मोर्चे की बात करें तो अमिताभ बच्चन की कई फिल्में आने वाली हैं. उनकी फिल्मों की रिलीज पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ा है. वे फिल्म ‘चेहरे’ में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे. वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपना रोल कर रहे हैं. इसमें वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वे ‘द इंटर्न’, ‘मेडे’, ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में काम करते हुए दिखाई देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *