NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

आओ मारो, मैं मरने को तैयार हूं- जब लाइव शो में कांग्रेस के बड़े नेता के सामने संबित पात्रा ने आगे कर दिये गाल

1 min read
Spread the love

राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान एक पार्टी के प्रवक्ता दूसरे पार्टी के प्रवक्ता से उलझते नजर आते हैं। कभी इशारों – इशारों में एक दूसरे के लिए कुछ भी कह जाते हैं और वहीं कभी – कभी चिल्लाते नजर आते हैं। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में पीछे नहीं रहते हैं। टीवी डिबेट में मेहमान के रूप में आए राष्ट्रीय प्रवक्ता अपने – अपने शीर्ष नेताओं को लेकर आपस में भिड़ ही जाते हैं।

ऐसा ही कुछ एक बार हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक के कार्यक्रम में हुआ था। जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता संजय निरुपम के बीच एक तीखी बहस हो गई थी जिसमें अंजना ओम कश्यप को बीच – बचाव करने खड़ा होना पड़ा था। दरअसल यह वाकया है आजतक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘मुंबई मंथन’ का, जिसमें मुंबई के कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अपनी – अपनी पार्टी की बात रखने के लिए इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

इसी कार्यक्रम में अंजना ओम कश्यप ने संबित पात्रा से सवाल पूछा कि आप सत्ता है, जवाबदेही और जिम्मेदारी आपकी ही होगी? उनके इस सवाल के पूछते ही संबित पात्रा ने कहा कि मैं कैसे इस सवाल का जवाब दूं। उन्होंने संजय निरुपम की ओर इशारा करते हुए कहा था कि यह नॉन स्टॉप मेरे सर पर चिल्ला रहे हैं।

अपनी बात को बढ़ाते हुए संबित पात्रा ने कहा था कि मैं आपको एक बात बताने जा रहा हूं जो आपके लिए ब्रेकिंग न्यूज़ बन जाएगी। उन्होंने कहा था कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि राहुल गांधी एक मूल्यवान व्यक्ति हैं। उनकी इसी बात पर संजय निरूपम भड़क गए थे। उन्होंने संबित पात्रा पर चिल्लाते हुए कहा था कि अगर मूल्यवान ना होते तो आपके कैबिनेट के 17 मंत्री निकल कर सुबह सुबह सिर्फ राहुल गांधी के खिलाफ नहीं बोलते। एक दूसरे में बहस में बढ़ती चली गई थी। इसी दौरान अंजना ओम कश्यप ने कहा था कि आप इनकी सबसे कमजोर नब्ज़ पर हाथ रख देते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *