NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

आर बाल्की बनाएंगे थ्रिलर फिल्म, 24 साल बाद पर्दे पर दिखेगी पूजा भट्ट और सन्नी देओल की जोड़ी

1 min read
Spread the love

मुंबई. फेमस फिल्मकार आर बाल्की (R Balki) ने बुधवार को अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म की घोषणा कर दी. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सन्नी देओल (Sunny Deol), पूजा भट्ट और दुलकर सलमान अभिनय करेंगे. इस फिल्म में 24 साल बाद पूजा भट्ट और सन्नी देओल की जोड़ी पर्दे पर दिखेगी. इस थ्रिलर फिल्म में श्रेया धन्वंतरि भी नजर आएंगी. ‘चीनी कम’, ‘पा’, ‘पैडमैन’ और ‘की और का’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके 56 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि वह अपनी पहली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं.

एनडीटीवी में छपी खबर के अनुसार, बाल्की ने कहा कि, ‘महीनों इंतजार के बाद, मेरे लिए शूटिंग शुरू करना उत्साहित करने वाला है और ऐसे जॉनर की फिल्म बनाना, जिसे मैंने अब तक नहीं बनाया है और भी ज्यादा एक्साइटिंग है. मेरे पास लंबे समय से इसका आइडिया था, मगर मैं लिख नहीं रहा था. यह मूल रूप से एक थ्रिलर फिल्म है. इसमें कमाल के 4 एक्टर काम करेंगे, इसलिए इस फिल्म की सफलता इन चारों कलाकारों के शानदार परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगी. मुझे तो बस अब एडिटिंग का इंतजार है.’

सनी देओल को फिल्म के लिए साइन करने के बारे में डायरेक्टर बाल्की ने कहा कि, ‘मैं सनी देओल के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. वे ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी स्क्रीन पर मौजूदगी ही काफी कुछ कह देती है. मैं बहुत खुश हूं कि वे वापसी कर रहे हैं और आशा करता हूं कि यह फिल्म उनकी फिल्मोग्राफी में नया आयाम जोड़ेगी.’

उन्होंने पूजा भट्ट को इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक बताया. डायरेक्टर ने कहा, ‘मुझे अलंकृता को उन्हें समझाने और बॉम्बे बेगम्स में पूजा भट्ट से एक और असाधारण परफॉर्मेंस हासिल करने के लिए थैंक्स बोलना चाहिए. वे स्पष्टवादी हैं और वे स्क्रीन पर रहने के लिए ही पैदा हुई हैं. संभावना है कि यह फिल्म 2022 की शुरुआत में रिलीज होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *