NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

आ गया पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज, देखें Video

1 min read
Spread the love


पवन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह नजर आ रही हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ (Doctor Saheb Mana Kiye Hai) रिलीज हो चुका है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं महिमा सिंह. आप भी देखिए ये Video सॉन्ग.

Pawan Singh | Doctor Saheb Mana Kiye Hai | डॉक्टर साहेब माना किये है | Full Video | Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) एक बार फिर अपना दमदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) लेकर तहलका मचाने आ गए हैं. उनका नया सॉन्ग ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ (Doctor Saheb Mana Kiye Hai) रिलीज हो चुका है और गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्मों और गानों से भोजपुरिया दर्शकों को हर बार झूमने पर मजबूर कर देते हैं. इस वजह से वो आज भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार हैं.

टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए पवन सिंह के नए गाने ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ में पवन के साथ नजर आ रही हैं फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh). महिमा सिंह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. महिमा सिंह की खूबसूरती, उनका कातिलाना अंदाज और गजब का डांस लोगों के बीच खूब फेमस है. पवन सिंह और महिमा सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में महिमा साड़ी में भी कहर ढा रही हैं. ये गाना आज ही सुबह रिलीज हुआ है और अभी तक गाने के 4 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. गाने को लिखा है रिकेश पांडे ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने.

Youtube Video

कुछ वक्त पहले पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम गाना ‘मजनुआ पीटाता’ (Majanuaa Pitata) था. ये गाना भी यूट्यूब पर वायरल हुआ था. पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी के लोकप्रिय यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से जारी हुआ था, जहां लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह ने अपने दमदार आवाज में गया था. लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का था और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का था. यह गाना एक ऐसे प्रेमी की कहानी है जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और वह उसके लिए तड़पते रहता है. फिर हिम्मत जुटा कर शादी वाले दिन उससे मिलता है, जहाँ प्रेमिका के परिजन उसको पीटते हैं. इसी को लेकर यह गाना है, जिसमें प्रेमी यानी ‘मजनुआ पीटाता’ है.







#आ #गय #पवन #सह #क #भजपर #गन #डकटर #सहब #मन #कय #ह #कछ #ह #घट #म #मल #लख #वयज #दख #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *