August 1, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘एक्टर को बेल संत को जेल’ पर्ल वी पुरी को जमानत मिलते ही भड़के आसाराम के भक्त

1 min read
Spread the love


मुंबई. नागिन-3 फेम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को जमानत मिल गई है. नाबालिग से रेप के आरोप के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत एक्टर को गिरफ्तार किया था. एक्टर को वसई सेशन कोर्ट ने जमानत दी है. करीब 11 दिनों के बाद एक्टर को जमानत मिलने से आसाराम बापू ( Asaram Bapu) के भक्त खासा गुस्से में है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भक्तों का पर्ल की रिहाई पर गुस्सा फूटा है.

दरअसल, आसाराम बापू ( Asaram Bapu) पिछले कई सालों से जेल में हैं. उन पर भी पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत केस दर्ज कराया गया है. लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी उन्हें जमानत नहीं मिल रही है. सोशल मीडिया पर आसाराम के भक्त इसी बात से खफा है कि नागिन-3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को क्यों 11 दिनों में जमानच मिल गई.


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है, वाह.. ये रहा एक एक्टर@pearlvpuri जमानत मिल जाती है, जहां भारत को संतों की भूमि कहा जाता है, उन्हें उसी पोक्सो अधिनियम के तहत जमानत नहीं मिलेगी, जहां संत श्री आशारामजी बापू भी दोषी नहीं पाए जाते हैं। भारत का न्याय न्यायालय सिर्फ पैसे के थैले से खरीदा जाता है. ऐसा शर्मसार कर देने वाला चेहरा.Baba Asaram, Pearl V Puri, Pearl V Puri gets bail, Baba Asaram still in jail,aba Asaram fans became angery, पर्ल वी पुरी

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हिंदू संत श्री आशारामजी बापू पर पॉक्सो के तहत मामला दर्ज, बेगुनाही के कई सबूतों के बावजूद उन्हें 8 साल में 1 दिन की भी जमानत नहीं मिली. जबकि अभिनेता पर्ल वी पुरी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था और 11 दिनों के भीतर जमानत मिल गई थी. ऐसा दोहरा मापदंड क्यों’.

आपको बता दें कि आसाराम बाबू को साल 2013 गिरफ्तार किया गया था. वह दो सितंबर 2013 से न्यायिक हिरासत में हैं. आसाराम पर सूरत में 2 बहनों से रेप का भी आरोप है. इसके साथ ही SC/ST एक्ट और POCSO एक्ट में केस दर्ज है.





#एकटर #क #बल #सत #क #जल #परल #व #पर #क #जमनत #मलत #ह #भडक #आसरम #क #भकत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *