September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

एक्ट्रेस सरन्या शशि ने 35 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित- malayalam actress saranya sasi dies at 35 from corona Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan pay tribute Bhojpuri south ditish– News18 Hindi

1 min read
Spread the love

Saranya Sasi Death: फेमस फिल्म और टीवी एक्ट्रेस सरन्या शशि (Saranya Sasi) का सोमवार को तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो पहले से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं. साथ ही कोरोना संक्रमण के कारण उन्हें कई समस्याएं भी हो गई थी. सरन्या के निधन से इंडस्ट्री में हर किसी को गहरी चोट पहुंची है. केरल के मुख्यमंत्री (Kerala Chief Minister) पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने भी शोक व्यक्त किया है.

ब्रेन ट्यूमर से थी पीड़ित
बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सरन्या को 2012 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला था. जिसके बाद से वो फिल्मों से पूरी तरह दूर हो गई थीं. इस दौरान वो वित्तीय संकट से भी जूझ रही थी. खबरों की माने तो उस समय उनके दोस्तों ने पैसे इक्ट्ठा कर इलाज में मदद की थी. इस दौरान वो 11 सर्जरी भी करवा चुकी थीं. इसके बाद उन्होंने कैंसर से बचे लोगों के लिए एक रोल मॉडल के रूप में भी काम किया. लॉकडाउन के समय उन्होंने एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया था.

कोरोना से और बिगड़ी हालत
एक्ट्रेस सरन्या मई में कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ समय बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन निमोनिया और सांस की समस्याओं के कारण उन्हें अस्पताल में ही रखा गया था. पिछले कुछ हफ्तों से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी.

टीवी और फिल्मों में खूब नाम कमाया था
एक्ट्रेस का निधन मनोरंजन जगत के लिए बड़ा नुकसान कहा जा सकता है. एक्ट्रेस सरन्या शसी 35 साल की थीं और वो कन्नूर की रहने वाली थीं. एक्ट्रेस ने अपने छोटे से करियर में बड़ी सफलता हासिल की थी. उन्होंने टीवी से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. बाद में सुपरस्टार मोहनलाल और कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में भी अपनी छाप छोड़ी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *