September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

एक्स-बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के कमेंट पर पवित्रा पुनिया का पलटवार, कहा- ‘जो लाइफ में नहीं, उसके बारे में बात नहीं’

1 min read
Spread the love

मुंबई. इस बार र‍िएलिटी शो ‘ब‍िग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में पहले दिन से ही धमाल मचा हुआ है. शो के कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बारे में बयान दिया था. उन्होंने पवित्रा को ‘साइकोटिक’, ‘पॉजेसिव’ और ‘आक्रामक’ बताया था. अब प्रतीक के इस बयान पर पवित्रा पुनिया ने पलटवार किया है.

अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के कमेंट पर पवित्रा पुनिया ने लिडिंग डेली से कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं. भगवान उसे आशीर्वाद दें. जो लोग मेरे लाइफ में नहीं हैं, मैं उनके बारे में बात नहीं करती. मैंने अभी तक बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर नहीं देखा है. अगर मुझे समय मिले तो मैं बिग बॉस टीवी पर आने के बाद ही देखूंगी. मेरा भाई शो का बहुत बड़ा फैन है, वह इसे देखता है. मुझे खुशी है कि मैं पिछले सीजन में इस शो का हिस्सा थी.”

शो में जाने से पहले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने HT से कहा था कि, ‘हमारे रिश्ते में छुपाने जैसा कुछ नहीं है. हमें एक-दूसरे से प्यार था, ब्रेकअप के बाद हम आगे बढ़ चुके हैं. हम दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. प्रतीक ने कहा कि अगर घर के अंदर हमारे बारे में कोई बात होती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है. मुझे लगता है कि पवित्रा को भी इससे कोई दिक्कत नहीं होगी. हम दोनों ने यहां तक पहुचने के लिए काफी मेहनत की है.’

इस बार ये शो सुपरस्टार सलमान खान नहीं बल्कि इसके ओटीटी वर्जन को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के सेट से एक-एक कर कई वीडियो सामने आ चुके हैं. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का बिग बॉस ओटीटी के सेट पर आने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैंट के ऊपर केवल गाउन पहने दिख रहे हैं. वो खुद को इस डॉयलाग से इट्रोड्यूस कर रहे हैं- ‘ना मैं हूं तूफान, ना हूं आंधी, मैं हूं प्रलय, हूं पूरी बर्बादी.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *