August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

कनिका ढिल्लों को मिला ‘हसीन दिलरुबा’ का क्रेडिट तो भड़क उठे स्क्रीनराइटर, तापसी पन्नू ने किया सपोर्ट

1 min read
Spread the love


कनिका ढिल्लों को लेकर नवजोत गुलाटी ने कमेंट किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम:, @kanika.d/@navjotgulati)

‘हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba)’ की राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) हैं, जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें खूब सराहा जा रहा है. ‘हसीन दिलरुबा’ का क्रेडिट भी उन्हें ही दिया जा रहा है. लेकिन, लगता हैफिल्म के स्क्रीनराइटर नवजोत गुलाटी को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई.

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba)’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें तापसी पन्नू एक नए अवतार में नजर आ रही हैं. फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) हैं, जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं. कनिका इससे पहले भी कई हिट फिल्में लिख चुकी हैं और वाहवाही भी बटोर चुकी हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें खूब सराहा जा रहा है. ‘हसीन दिलरुबा’ का क्रेडिट भी उन्हें ही दिया जा रहा है. लेकिन, लगता हैफिल्म के स्क्रीनराइटर नवजोत गुलाटी को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई.

कनिका ढिल्लों को फिल्म का क्रेडिट दिए जाने पर नवजोत गुलाटी ने राइटर को लेकर ‘सेक्सिस्ट’ कमेंट कर दिया है. नवजोत गुलाटी ने कहा – ‘अगर आप सेलिब्रिटी स्क्रिप्टराइटर के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहती हैं तो किसी जान पहचान के निर्माता से शादी कर लीजिए.’ नवजोत ने अपने कमेंट के जरिए कनिका ढिल्लों के पति हिमांशु शर्मा की ओर इशारा किया है, जो खुद एक सेलिब्रेटेड राइटर हैं. हिमांशु शर्मा आनंद एल रा के करीबी दोस्त हैं. हिमांशु ‘हसीन दिलरुबा’ के निर्माताओं से भी एक हैं.

(फोटो साभारः ट्विटरः @KanikaDhillon)

कनिका ने नवजोत गुलाटी के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘और श्रीमान नवजोत गुलाटी आप जैसे लेखकों के कारण, जो किसी चीज़ में अपनी मूर्खता दिखाते हैं, अन्य बहुत योग्य लेखकों को शीर्ष में जगह नहीं मिलती है जैसा कि उनका अधिकार है. शर्म की बात है!’ इससे पहले भी एक अन्य ट्वीट में कनिका ने नवजोत गुलाटी के बयान की निंदा की थी. वहीं ‘हसीन दिलरुबा’ की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भी नवजोत गुलाटी का कमेंट पसंद नहीं आया.

(फोटो साभारः ट्विटरः @KanikaDhillon)

नवजोत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तापसी कहती हैं- ‘किसी महिला और उसके काम का क्रेडिट उसे नहीं देना चाहिए, जहां या जिससे वह शादी करती है. आपके अंदर महिलाओं के लिए इतनी कड़वाहट है कि आप उसकी सफलता को हजम ही नहीं कर सकते.’ बता दें, हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म लव ट्रायंगल पर बेस्ड है. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. तापसी के साथ ही इस फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) भी अहम भूमिका में हैं.







#कनक #ढलल #क #मल #हसन #दलरब #क #करडट #त #भडक #उठ #सकरनरइटर #तपस #पनन #न #कय #सपरट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *