NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

कन्नड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, बिजली का झटका लगने से स्टंटमैन विवेक की सेट पर मौत!

1 min read
Spread the love

एक साउथ इंडियन फिल्म (South Indian Film) की शूटिंग (Shooting) के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें एक शख्स की जान चली गई है. दरअसल, कर्नाटक (Karnataka) के जोगेनाहल्ली में चल रही कन्नड़ फिल्म (Kannada Film) ‘लव यू रच्चू’ (Love You Racchu) की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन (Stuntman) विवेक (Vivek) की बिजली का झटका लगने से (Stuntman electrocuted) दर्दनाक मौत (Death) हो गई है. ये घटना तब हुई जब पूरी टीम एक फाइट सीक्वेंस को शूट कर रही थी जहां रस्सी और क्रेन का इस्तेमाल किया जाना था. 9 अगस्त को घटी इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक की जो लोहे की रस्सी थी जिससे वो बंधे हुए थे, वो एक बिजली के तार के संपर्क में आ गई. करेंट की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक और स्टंटमैन बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे बेंगलुरू के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विवेक को बेंगलुरू के राजाराजेश्वरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि 28 साल के विवेक ने बतौर स्टंटमैन 40 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

पुलिस ने इस मामले में निर्देशक शंकर एस राज, प्रोड्यूसर गुरू देशपांडे और एक्शन कोरियोग्राफर विंदू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. लव यू रच्चू फिल्म में अजय राव और रचिता राम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करने के दौरान अजय राव ने कहा- “मैं घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी पर बैठा था. मैंने उनकी चीखें सुनीं और दौड़कर देखने गया कि आखिर ये शोर क्यों हो रहा है. तभी मैंने देखा कि विवेक की घनास्थल पर ही मौत हो गई है. एक हाई टेंशन तार वहीं पड़ा था और उसके पास ही पानी पड़ा हुआ था. कोरोना के कारण मैंने इस स्टंट सीन में भाग लेने से मना कर दिया था क्योंकि मैं लोगों के संपर्क में नहीं आना चाहता था.” कुछ लोगों का कहना है कि ये हादसा फिल्म क्रू की लापरवाही के कारण हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *