August 1, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘कबीर सिंह’ को छोड़कर रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी ‘प्रीति’! कियारा आडवाणी की ‘अन्नियन’ में हुई एंट्री?

1 min read
Spread the love


रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आने वाली हैं. फोटो साभार: @KiaraAdvani/RanveerSingh instagram

फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह के अपॉजिट रोल के लिए ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. बताया जा रहा है कि कियारा ही फिल्म में लीड रोल करेंगी.

मुंबई. साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) में बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम जुड़ा है. खबर थी कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फायनल कर लिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आने वाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म में रणवीर सिंह के अपॉजिट रोल के लिए ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. बताया जा रहा है कि कियारा ही फिल्म में लीड रोल करेंगी. फिल्म में वे नंदिनी का रोल करेंगी जिसे ऑरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस सुधा ने निभाया था. अब कियारा ने भी इस ओर इशारा कर दिया है. कियारा ने अपनी एक वर्चुअल फैन मीट के दौरान इस ओर हिंट दिया है.

बता दें मूवी ‘अन्नियन’ 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई थी. इसका हिंदी डब वर्जन ‘अपरिचित’ (Aparichit) टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. ‘अन्नियन’ में विक्रम एक वकील के रोल में थे, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है. इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर मूवी में रणवीर को देखना बेहद दिल्चस्प होगा.

वहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर कियारा ने एक वर्चुअल फैन मीट का आयोजन किया. इसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि वे अपनी अगली फिल्म में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने झट से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम ले लिया. इसी जवाब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा ही अन्नियन के हिंदी रीमेक का हिस्सा होने जा रही हैं.









#कबर #सह #क #छडकर #रणवर #सह #क #सथ #नजर #आएग #परत #कयर #आडवण #क #अननयन #म #हई #एटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *