August 1, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

कमल हासन स्टारर ‘इंडियन-2’ के निर्देशक का आरोप, प्रोडक्शन हाउस ने भी किया कोर्ट का रूख

1 min read
Spread the love


File Photo

शंकर जहां जून के बाद तारीख देने को तैयार थे और कमल हासन (Kamal Haasan) भी इस पर सहमत थे वहीं लाइका ने कहा कि शंकर एक बांड पर साइन करें कि वह किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगे और वार्ता विफल हो गई. पीठ ने सुनवाई की अगली तारीख गर्मी की छुट्टियों के बाद तय की.

चेन्नई. साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ((Kamal Haasan)) स्टारर फिल्म ‘इंडियन-2’ को बनाने वाली कंपनी लाइका प्रोडक्शंस ने भी हैदराबाद में उसी मुद्दे पर अदालत का रूख किया है जो मुद्दा यहां उच्च न्यायालय में लंबित है. यह आरोप बुधवार को फिल्म के निर्देशक एस. शंकर के वरिष्ठ वकील ने लगाया. मुख्य न्यायाधीश संजीब बनर्जी और न्यायमूर्ति सेंथिलकुमार राममूर्ति की प्रथम पीठ के समक्ष जब एक महीने बाद लाइका प्रोडक्शंस की अपील पर सुनवाई शुरू हुई तो वकील ने यह जानकारी दी.

बहरहाल, लाइका प्रोडक्शंस के वरिष्ठ वकील ने आरोपों से इंकार किया. उन्होंने कहा कि हैदराबाद में निचली अदालत के समक्ष भी उठाया गया मुद्दा अलग है और मद्रास उच्च न्यायालय में लंबित वाद से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

लाइका प्रोडक्शंस ने एकल न्यायाधीश के समक्ष याचिका दायर कर शंकर को निर्देश देने की मांग की थी कि वह इंडियन-2 की शूटिंग पूरी करें और तब तक उन्हें किसी दूसरी परियोजना पर काम करने से रोका जाए. चूंकि न्यायाधीश ने कोई आदेश पारित नहीं किया तब उसने प्रथम पीठ के समक्ष याचिका दायर की. पीठ ने 22 अप्रैल को कहा कि कोई भी आदेश पारित करने से मामला लंबा खिंच जाएगा इसलिए दोनों पक्षों को निर्देश दिया कि मिल बैठकर मुद्दे को आसानी से सुलझा लें.

मामला जब दोबारा सुनवाई के लिए आया तो शंकर के वरिष्ठ वकील ने कहा कि बैठक में कोई समाधान नहीं निकला. शंकर जहां जून के बाद तारीख देने के लिए तैयार थे और कमल हासन भी इस पर सहमत थे वहीं लाइका ने कहा कि शंकर एक बांड पर दस्तखत करें कि वह किसी और परियोजना पर काम नहीं करेंगे और वार्ता विफल हो गई. पीठ ने मामले में सुनवाई की अगली तारीख गर्मी की छुट्टियों के बाद तय की.







#कमल #हसन #सटरर #इडयन2 #क #नरदशक #क #आरप #परडकशन #हउस #न #भ #कय #करट #क #रख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *