September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

करण मेहरा और निशा रावल की कानूनी लड़ाई के बीच पिस रहा मासूम, एक्टर ने बयां किया दर्द

1 min read
Spread the love

मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी वाइफ एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है. निशा ने करण के खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में घरेलू हिंसा और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थीं. करण को निशा जेल की हवा भी खिला चुकी हैं. इस समय डिवोर्स के साथ-साथ बेटे कविश (Kavish) की कस्टडी को लेकर भी लड़ाई जारी है. झगड़े के बाद करण-निशा अलग-अलग रह हैं. ऐसे में करण अपने बेटे को मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई बार अपने बेटे से न मिल पाने के दर्द को शेयर कर चुके हैं. हर बार बेटे से मिले हुए दिनों को गिनते नजर आते हैं.

करण मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के संग खेलते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो और पोस्ट शेयर किया है. अपने बेटे के साथ बिताए हुए पलों को याद करते हुए करण ने लिखा ‘इमोशनल तूफान के 100 दिन तुम्हें मिस कर रहा हूं मेरे बेटे. उम्मीद है जल्द मिलेंगे, हर बुराई से तुम्हें बचाने वाला पिता की यही नियती है’. इस थ्रोबैक वीडियो में करण का बेटा बार-बार बेड से उतरने और चढ़ने की कोशिश कर रहा है, ऐसे में करण उसकी हिफाजत करते नजर आ रहे हैं.

करण के इस पोस्ट पर फैंस उनके दर्द को समझते हुए हिम्मत रखने की बात कहते हुए सांत्वना भरे कमेंट कर रहे हैं. करण मेहरा अपने बेटे की वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जब इस कपल के अच्छे दिन थे, तब तीनों एक साथ फोटो में नजर आते थे. इससे पहले भी करण  ने सोशल मीडिया पर कविश का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर लिखा था- ‘तुम्हें देखे हुए 75 दिन हो गए छोटे मेहरा और दिन अब आगे गिन रहा हूं.’

ये भी पढ़िए-सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने बताया मां-बाप का हक, जहांगीर नाम पर ट्रोल्स को पढ़ाया पाठ

बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने 6 साल तक लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तनाव रहने लगा. हाल ही में जब निशा ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया, तब मामला काफी सुर्खियों में रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *