September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

करीना कपूर के बेटे ‘जहांगीर’ के नाम पर मचा बवाल तो सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर, ट्रोल्स से बोलीं- ‘तुम बड़े गधे हो’

1 min read
Spread the love

मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने दूसरे बेटे का नाम ‘जेह’ बताया था. लेकिन, एक्ट्रेस की किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) में करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया है. जिसके बाद उनके दूसरे बेटे का नाम भी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर सैफ-करीना के बेटे के दूसरे नाम की खूब चर्चा चल रही है. कुछ लोग इस नाम को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका सपोर्ट कर रहे हैं. सपोर्टर की लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल हो गया है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सैफ-करीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर अपनी राय दी है. इसी बीच करीना के बेटे को ट्रोल कर रहे लोगों को उन्होंने फटकर भी लगाई है. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं, पर आपकी इसपर राय है कि नाम क्या है और क्यूँ है. आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिससे आपकी भावनाएँ आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं. #Jehangir #mindyourownbusiness.’

करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया है. साभार: @swaraBhasker twitter

आपको बता दें कि, करीना-सैफ ने जब पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम का ऐलान किया था तब भी खूब बवाल मचा था. तैमूर की ही तरह जहांगीर का नाम भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. ट्विटर पर अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर सैफ करीना ट्रेंड करने लगे थे. यूजर, जहांगीर के नाम पर इस तरह भड़क गए हैं कि कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें अपने अगले बेटे का नाम औरंगजेब या फिर बाबर रखना चाहिए. क्योंकि दोनों ही शासकों की पहचान क्रूर शासकों के तौर पर होती है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टिंग के अलावा करीना कपूर खान अब निर्माता बनने जा रही हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बालाजी टेलीफिल्म्स के सहयोग से, अभी तक अनटाइटल्ड यह फिल्म हंसल मेहता (Hansal Mehta) द्वारा निर्देशित की जाएगी. इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में भी नजर आने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *