NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

किसानों को लेकर अखिलेश यादव ने कसा योगी सरकार पर तंज, कहा- बातों की खेती करने वाली BJP यूपी में करेगी सम्मेलन

1 min read
Spread the love

किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार का घेराव एक तरफ से आंदोलनरत किसान कर रहे हैं तो दूसरी तरफ से समाजवादी पार्टी भी डटी हुई है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में किसानों से जुड़ने के लिए कार्यक्रम आयोजित करने की योजना पर BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव नजदीक होने के कारण भाजपा उन्हें याद कर रही है। अखिलेश ने ट्वीट किया कि सुना है बातों की खेती करने वाली भाजपा यूपी में ;किसान सम्मेलन’ करेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि अन्नदाता का मतदाता बनने का समय जब निकट आया तब जाकर भाजपा को किसानों की याद आयी। किसान भाजपाइयों के बहकावे-फुसलावे में नहीं आनेवाले। 2022 में किसान एकजुट होकर भाजपा के ख़िलाफ़ मतदान करेंगे।

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा कृषि कानूनों पर किसानों के विरोध को देखते हुये 16 से 23 अगस्त तक किसान संपर्क कार्यक्रम- ‘किसान संवाद’ शुरू करने जा रही है। प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी सरकार के काम को लेकर किसानों तक पहुंचेगी और उनकी समस्याएं भी सुनेगी।

टिकैत के अनुसार सरकार केवल इसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों का आंदोलन बता रही है, लेकिन इसमें 550 से अधिक किसान संगठन जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार यह गलतफहमी छोड़ दे कि किसान थक कर घर वापस चले जाएंगे। बकौल टिकैत, हम तो कानून वापस करने के बाद ही अपने घर जाएंगे। (इनपुट एजेंसी भाषा से भी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *