June 27, 2022

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

कुछ लोगों का एजेंडा है आग लगाओ और मोदी को हटाओ- अग्निपथ पर बाबा रामदेव का दावा; भड़के लोग ने दिला दी मनमोहन सिंह की याद

1 min read
Spread the love



अग्निपथ योजना को लेकर 19 जून को सेना की तरफ से हुई प्रेस कांफ्रेंस में साफ कर दिया गया है कि इस स्कीम को वापस नहीं लिया जायेगा। हालांकि अभी देश के कई राज्यों में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। बता दें कि इसका सबसे अधिक असर बिहार में देखने को मिला है। वहीं हिंसक विरोध प्रदर्शन पर योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा मोदी को हटाने के लिए कुछ लोगों ने एजेंडा चला रखा है।

बाबा रामदेव ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, “कुछ लोगों ने देश में एजेंडा फैला रखा है कि देश में अराजकता फैलाओ और किसी न किसी बहाने से मोदी जी और अमित शाह को हटाओ।” योग गुरु ने कहा कि अगर अधिक से अधिक लोग सेना जाएंगे तो अच्छी चीजें सीखकर आएंगे, घर बैठे क्या करेंगे। बाबा रामदेव ने कहा कि लोगों का बस चले तो लोग 100 साल तक रिटायर न हों।

रामदेव ने कहा कि इस तरह से हिंसा, अराजकता फैलाकर कुछ हासिल होने वाला नहीं है। सेना ने भी कहा है कि अगर आपको सेना में भर्ती होना है तो आपको हलफनामा देना ही होगा और अगर आप दोषी पाए गये तो जेल भी जाना पड़ेगा। बाबा रामदेव ने हिंसक प्रदर्शनों पर कहा कि कुछ लोग आग में घी डालने का काम करते हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर विरोध करना है तो शांतिपूर्ण तरीके से करो, सेना में जाने की तैयारी करो। अगर आप पूरी तरह फिट हैं तो 25 फीसदी को सेना रेगुलर कर ही रही है।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर(@DrNitibhushans1) ने लिखा, “खुद जैसे काले धन और लोकपाल पर एजेंडा चलाया वैसे ही ये यह योगासन का मास्टर सबको समझता है। न कोई कलाधन आया, न कोई जनलोकपाल ही बना। पर मोदी की सरकार जरूर बना। योगी होता ध्यान समाधि,अपरिग्रह,सत्य,अहिंसा की बात करता न की राजनीति की।”

वहीं एक यूजर ने मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान बाबा रामदेव के वादे पर कहा, “पेट्रोल 30 का मिलेगा और एलपीजी 300 की मिलेगी, के वादे कर पूरी जनता को मूर्ख बनाकर देश को साम्प्रदायिकता और अराजकता के मुंह में धकेल दिया।”

राजेंद्र सिंह ने लिखा, “बाबा, मनमोहन सिंह को हटाने के लिए आपने भी एक एजेंडा चलाया था। कालाधन, भ्रष्टाचार मुक्त भारत। स्विस बैंक, 35 रु लीटर पेट्रोल, बड़ी नोट बंद। आप को पता था ये सरकार रही तो अपना धंधा नही चलेगा सरकार बदलते ही आप बाबा व्यापारी बन गए।”

गौरतलब है कि युवाओं की ओर से देश के विभिन्‍न राज्‍यों में लगातार किए जा रहे हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए पंजाब से लेकर हरियाणा पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.