August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन को लेकर आ रहे करण जौहर! अब खुलेगी सेलेब्स की पोल?

1 min read
Spread the love


करण अपने चैट शो का नया सीजन जल्द लेकर आ सकते हैं. फाइल फोटो

करण (Karan Johar Chat Show) अपने चैट शो का नया सीजन जल्द लेकर आ सकते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें कॉफी मग में करण की तस्वीर बनी हुई है.

मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) का शो ‘कॉफी विद करण’ (koffee with karan) छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो में से एक है. इसमें शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड सितारों ने सीरकत दी है. शो में कई बार सेलेब्स एक दूसरे की पोल खोलते भी दिखाई दिए. छोटे पर्दे के इस विवादित शो को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

करण (Karan Johar Chat Show) अपने चैट शो का नया सीजन जल्द लेकर आ सकते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें कॉफी मग में करण की तस्वीर बनी हुई है. इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस सोच रहे हैं कि लगता है फिल्ममेकर कॉफी विद करण के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. करण जौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘करण ऑन कॉफी.’ वैसे अभी बता दें कि करण ने इससे जुड़ी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है. लेकिन करण जिस ओर इशारे कर रहे हैं, अगर वो सच हुआ तो जाहिर है कि दर्शकों का एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ जाएगा.

karan johar

करण अपने चैट शो का नया सीजन जल्द लेकर आ सकते हैं. फोटो साभार: @KaranJohar

बताते चलें कि करण जौहर (Karan Johar) फिलहाल एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसका शीर्षक ‘प्रेम कहानी (Prem Kahani) है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में होंगे. इस फिल्म की मई में शूटिंग शुरू होनी थी, लेकिन लॉकडाउन से प्लानिंग में रुकावट आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जौहर ने जब फिल्म का प्रस्ताव एक्टर्स के सामने रखा, तो वे तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए.इस बीच, एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि ‘प्रेम कहानी’ दर्शकों को ‘पुराने करण जौहर’ की एक झलक देगी और फिल्म की तैयारी का काम पहले ही शुरू हो चुका है. कई लोग करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘तख्त’ (Takht) के कुछ आगे बढ़ने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब लगता है कि फैंस को पीरियड ड्रामा के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.







#कफ #वद #करण #क #नए #सजन #क #लकर #आ #रह #करण #जहर #अब #खलग #सलबस #क #पल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *