September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘कोई मिल गया’ एक्टर रजत बेदी के खिलाफ FIR दर्ज, कार से शख्स को मारी टक्कर, फिर पहुंचाया अस्पताल

1 min read
Spread the love

मुंबई: ‘कोई मिल गया’ फेम एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ सोमवार शाम अंधेरी (वेस्ट) में कथित तौर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और अपनी कार से एक पैदल यात्री को टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक हादसा शाम करीब साढ़े छह बजे हुआ. पीड़ित की पहचान 39 वर्षीय राजेश दूत (Rajesh Doot) के रूप में हुई है, जो अंधेरी (वेस्ट) की एक झुग्गी बस्ती का निवासी है. कूपर अस्पताल में राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Indian Express के अनुसार इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “दुर्घटना के बाद, रजत बेदी पीड़िता को कूपर अस्पताल ले आए और फिर मामले को रिपोर्ट कराने के लिए पुलिस स्टेशन आए. अभिनेता ने दावा किया कि पैदल यात्री नशे में था और अचानक कार के सामने आ गया. हम सीसीटीवी कैमरों की जांच करेंगे और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए गवाहों का पता लगाएंगे.” रदत बेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 338 और एमवी एक्ट की धारा 184 के तहत तेज और लापरवाही से वाहन चलाने से गंभीर चोट लगने का मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि पिंकविला से बातचीत में रजत के बिजनेस मैनेजर श्रीदेवी शेट्टी (Sridevi Shetty) ने इस बात पर सफाई दी है. उन्होंने कहा, ‘वह शख्स नशे में था और अचानक कहीं से सामने आ गया. रजत जल्दबाजी में गाड़ी नहीं चला रहे थे. वह तुरंत उसे कूपर अस्पताल ले गए और उनका इलाज कराया. कल रात उन्हें खून नहीं मिल रहा था, इसलिए रजत ने उसका भी इंतजाम किया और 12:30 – 1 बजे तक अस्पताल में रहे. रजत का दोस्त अभी अस्पताल में है, जो दवा और इलाज की देखभाल कर रहा है. उन्होंने खुद पुलिस को भी इसकी सूचना दी थी.”

रजत बेदी (Rajat Bedi) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कोई मिल गया’ (Koi Mil Gaya) में राज सक्सेना की भूमिका के लिए जाना जाता है. उन्होंने ‘रक्त’, ‘खामोश’ और ‘रॉकी – द रिबेल’ सहित 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *