NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

कोविड-19 पॉजिटिव महान धावक मिल्खा सिंह अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

1 min read
Spread the love

[ad_1]

पद्मश्री से सम्मानित महान धावक  मिल्खा सिंह एक दिन से कुछ भी नहीं खा रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. (PTI File)

पद्मश्री से सम्मानित महान धावक मिल्खा सिंह एक दिन से कुछ भी नहीं खा रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. (PTI File)

‘फ्लाइंग सिख’ से मशहूर 91 साल के महान धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके बेटे और शीर्ष गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने कहा कि एहतियात के तौर पर उन्हें मोहाली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले वह अपने घर पर आइसोलेशन में थे.

चंडीगढ़. भारत के महान धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जो कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद अपने घर में आइसोलेशन में थे. उनके बेटे और शीर्ष गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने कहा कि एहतियात के तौर पर उन्हें मोहाली में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ‘फ्लाइंग सिख’ से मशहूर 91 साल के मिल्खा सिंह की पिछले बुधवार को कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह चंडीगढ़ में अपने घर में आइसोलेशन में रह रहे थे. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि मिल्खा की हालत स्थिर है. पद्मश्री से सम्मानित यह महान धावक गत बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसे भी देखें, कोरोना टेस्ट कराने के लिए लड़के को पीटा? Video देख हरभजन हुए गुस्सा जीव ने पीटीआई से कहा, ‘उन्हें (मिल्खा) अस्पताल में भर्ती किया गया है. वह कमजोरी महसूस कर रहे थे और एक दिन से कुछ खा नहीं रहे थे, इसलिए हमें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि उनके पैरामीटर (स्वास्थ्य संबंधित मापदंड) ठीक दिख रहे हैं, लेकिन हमने सोचा कि उन्हें भर्ती करना ही सुरक्षित होगा क्योंकि अस्पताल में वह सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे.’इसे भी पढ़ें, ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह कोविड-19 पॉजिटिव जीव अपने पिता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को दुबई से चंडीगढ़ पहुंचे. मिल्खा सिंह ने रिपोर्ट आने के बाद बताया था कि दो घरेलू सहायकों के वायरस से संक्रमित होने के बाद उनके परिवार ने जांच कराई. उन्होंने कहा था, ‘बुधवार को केवल मैं पॉजिटिव आया जिससे मैं हैरान हूं.’ उनकी पत्नी निर्मल कौर सहित परिवार के अन्य सदस्यों में कोई भी पॉजिटिव नहीं आया.







[ad_2]

#कवड19 #पजटव #महन #धवक #मलख #सह #असपतल #म #भरत #हलत #सथर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *