August 1, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘खतरों के खिलाड़ी’ कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोविड पॉजिटिव, रोहित शेट्टी के शो में कोरोना का खतरा!

1 min read
Spread the love


अनुष्का सेन को क्वारंनटाइन कर दिया गया है. फोटो साभार- @anushkasen0408/Instagram

खिलाड़ी के सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग अनुष्का सेन ( Anushka Sen) के बिना आगे कैसे होगी, इसको लेकर सवाल बने हुए हैं. फिलहाल राहत की खबर ये कि बाकि सभी कंटेस्टेंट्स की कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है.

मुंबई. टीवी की सबसे चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग इन दिनों केप टाउन (Cape Town) में चल रही है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शो को होस्ट कर रहे हैं. शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव (Anushka Sen tests Covid 19 positive) हो गई है. अनुष्का सेन को कोरोना के लक्षण नहीं है, हालांकि बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए उन्हें क्वारंनटाइन कर दिया गया है. अब इस केस के बाद रोहित शेट्टी के इस शो में खतरे का बादल मंडरा रहे हैं.

खिलाड़ी के सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की प्रोमो देखने के बाद लोग शो का इंतजार कर रहे थे कि इस बीच शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना पॉजिटिव (Anushka Sen tests Covid 19 positive) होने की खबर ने शो के फैंस को चिंतित कर दिया है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का सेन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े बाकी सभी कंटेस्टेंट्स और क्रू मेम्बर्स के टेस्ट करवाए गए, जिनकी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है.

शो की शूटिंग पिछले कई दिनों से चल रही हैं. शो में हिस्सा लेने के लिए टीवी के कई जानें मानें नाम शामिल हैं. दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल, महक चहल, वरुण सूद शामिल हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में रोहित शेट्टी को शो के प्रोमो में देखा गया था. कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो शेयर किया गया था. चैनल की टीम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘7 साल और 7 सीजन के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 11′ अपने वाइल्डेस्ट सीजन से रोमांचित करने जा रहा है. जल्द ही यह शो कलर्स चैनल पर आएगा.’

शो के प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी चीते के साथ लाल कार में दिख रहे हैं. फैंस प्रोमो वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट किए.









#खतर #क #खलड #कटसटट #अनषक #सन #कवड #पजटव #रहत #शटट #क #श #म #करन #क #खतर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *