NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

खत्म हुआ फिल्म का इंतजार, सामने आई साइना नेहवाल की बायोपिक की रिलीज डेट

1 min read
Spread the love


फिल्ममेकर्स ने बायोपिक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. (Photo: @NSaina)

स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक काफी दिनों से चर्चा में चल रही है. फिल्म अब बनकर तैयार हो गई है और इसकी रिलीज डेट (Release Date) का भी खुलासा कर दिया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 28, 2021, 12:04 AM IST

नई दिल्ली. देश की जानी-मानी बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की लाइफ पर फिल्म बन रही है. पिछले कई दिनों से फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार हो रहा था. साइना नेहवाल और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra ) के फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्ममेकर्स ने बायोपिक की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. खबर आ रही है कि परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक इस साल 26 मार्च को रिलीज हो सकती है. अभी फिल्म के रिलीज की ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है.

पिंकविला की रिपोर्ट मानें तो फिल्म को 100 परसेंट ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. जैसा की सभी को पता है अब सिनेमाहॉल एक बार फिर से 100 प्रतिशत ऑडियंस के साथ खुलने वाले हैं. ऐसे में मेकर्स के लिए साइना की बायोपिक को रिलीज करने का ये सही समय है. यह फिल्म खेल की दुनिया के एक आइकन से जुड़ी कहानी है. ऐसे में फैंस भी फिल्म को थिएटर में ही देखना चाहते हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर 26 मार्च और 9 अप्रैल पर संशय था, मगर इसे 26 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है.

साइना नेहवाल, Parineeti Chopra, Saina Nehwal, Release Date, Bhushan Kumar

बता दें कि फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे. इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसी खबरें आई थीं परिणीति एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फिल्म के अभ्यास के लिए 15 दिन बिताएंगी. यह फिल्म निर्माता भूषण कुमार की दूसरी फिल्म है, जिसकी रिलीज की योजना में अब बदलाव किया गया है.इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मुंबई सागा’ को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी. फिल्म ‘मुंबई सागा’ और ‘साइना’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की बात चल रही थी. इसके बाद फाइनली फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया.








#खतम #हआ #फलम #क #इतजर #समन #आई #सइन #नहवल #क #बयपक #क #रलज #डट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *