September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

खुशी कपूर को एयरपोर्ट पर देख फैन च‍िल्‍लाया ‘जाह्नवी’… Video में द‍िखा खुशी का र‍िएक्‍शन

1 min read
Spread the love

बॉलीवुड की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्‍मों में कदम रख चुकी हैं और खबर है कि उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी जल्‍द ही हिन्‍दी फिल्‍मों का ह‍िस्‍सा बनेगी. हालांकि खुशी अभी तक फिल्‍मों में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेर‍िटी भी कम नहीं हैं. खुशी सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट्स के चलते अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर खुशी कपूर के साथ एक अजीब सा ऑकवर्ड मूमेंट हुआ, जब एक फैन ने खुशी को उनकी बहन यानी जाह्नवी समझ ल‍िया. फैन की इस गलती पर जाह्नवी कपूर का र‍िएक्‍शन मीडिया के कैमरों में कैद हो गया.

दरअसल हाल ही में खुशी कपूर एयरपोर्ट पर नजर आईं. यहां खुशी चैक ऑवरसाइज्‍ड शर्ट में द‍िखीं. खुशी ने प‍िंक कलर का मास्‍क भी लगा रखा था. अब जैसे ही खुशी एयरपोर्ट में अंदर जाने लगीं मीडिया के कैमरे उनकी तरफ थे. तभी एक शख्‍स ने खुशी को ‘जाह्नवी’ कहकर पुकारा. ये सुनते ही, खुशी ने उस फैन की गलतफहमी दूर की और तुरंत उसे बताया, ‘जाह्नवी नहीं हूं’. तभी मीडिया के लोगों ने उस शख्‍स को बताया क‍ि ये खुशी हैं. अब बहनों के बीच ऐसा कन्‍फ्यूजन तो आम हैं, ऊपर से खुशी का मास्‍क भी था.

आप भी देख‍िए ये वीडियो.

आज मुंबई एयरपोर्ट पर जाह्नवी और खुशी दोनों नजर आईं. खुशी से पहले जाह्नवी एयरपोर्ट पहुंची थीं. हालांकि ये दोनों कहांं रवाना हुई हैं ये सस्‍पेंस है.

Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor confuses for Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor at airport

एयरपोर्ट पर खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर. (फोटो- व‍िरल भयानी)

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्‍म ‘धड़क’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है और अब तक ‘गुंजन सक्‍सेना: द करग‍िल गर्ल’ और ‘रूही’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं एक इंटरव्‍यू में इन दोनों के प‍िता बोनी कपूर ने बताया है कि उनकी छोटी बेटी भी जल्‍द ही बॉलीवुड में कदम रखेगी. पिछले कुछ समय से खुशी कपूर अपने हॉट और स्‍टाइल‍िश फोटोशूट्स के लिए भी खबरों में रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *