NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

गदर मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’, आपने देखा या नहीं ये धमाल Video!

1 min read
Spread the love


गदर मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गाने ‘सुतत बिया साथे बंगलिनिया’ (Sutt Biya Sathe Bangliniya) के बाद उनका गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’ (Naihar Ke Bed Kamjor) रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है. गाना इंटरनेट पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. देखिए ये जबरदस्त रोमांस भरा वीडियो सॉन्ग…

नईहर के बेड कमजोर – Bhojpuri Song. Video – #Arvind Akela Kallu – भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के फेमस सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गाने इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं. कल्लू (Kallu) के गाने यूट्यूब पर काफी हिट होते हैं. ‘सुतत बिया साथे बंगलिनिया’ गाने के बाद उनका एक और गाना इस वक्त इंटरनेट पर धमाल कर रहा है, जिसके बोल हैं ‘नईहर के बेड कमजोर’ (Naihar Ke Bed Kamjor). गाने को बेहद बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है और दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है.

Youtube Video

यही कारण है कि इसके खूब चर्चे हो रहे हैं और यूजर्स इसे काफी सर्च कर रहे हैं. वीडियो को एक ही दिन में 12 लाख सेज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो 13 जून को रिलीज हुआ था और खबर लिखे जाने तक इसे 12,90,231 बार देखा जा चुका है. गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने गाया है. इसका म्यूजिक बनाया है आर्या शर्मा (Aarya Sharma) ने और इसके बोल लिखे हैं आरआर पंकज (RR Pankaj) ने. वीडियो को डायरेक्ट किया है पंकज सोनी (Pankaj Soni) ने.

हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyar Toh Hona Hi Tha) का शानदार गीत ‘नथुनिया’ (Nathuniya) डीआरजे रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया था. इसमें अरविन्द अकेला कल्लू और एक्ट्रेस कनक यादव के खूब जलवे दिखने को मिल रहे हैं. गाने में दोनों ने गजब डांस किया है. गाना यूट्यूब पर कमाल कर रहा है र अब इसके साथ नया गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’ भी अच्छे व्यूज ला रहा है.







#गदर #मच #रह #अरवद #अकल #कलल #क #नय #गन #नईहर #क #बड #कमजर #आपन #दख #य #नह #य #धमल #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *