NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

गिरावट के बावजूद एलन मस्क ने बिटक्वाइन को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए क्या होगा असर

1 min read
Spread the love

[ad_1]

Elon Musk ने बिटक्वाइन को लेकर किया ट्वीट

Elon Musk ने बिटक्वाइन को लेकर किया ट्वीट

मुंबई . दुनिया की सबसे चर्चित क्रिप्टोकरेंसी बिटक्वाइन में इस समय भारी गिरावट चल रही है. 19 मई को बिटक्वाइन की कीमत मात्र 24 घंटे में 30 फीसदी से ज्यादा गिरी. दुनियाभर से आ रही निगेटिव खबरों के बीच इस क्रिप्टोकरेंसी में भारी बिकवाली चल रही है.

मुंबई . दुनिया की सबसे चर्चित क्रिप्टोकरेंसी बिटक्वाइन में इस समय भारी गिरावट चल रही है. 19 मई को बिटक्वाइन की कीमत मात्र 24 घंटे में 30 फीसदी से ज्यादा गिरी. दुनियाभर से आ रही निगेटिव खबरों के बीच इस क्रिप्टोकरेंसी में भारी बिकवाली चल रही है. 60 हजार डॉलर तक पहुंची बिटक्वाइन अब 40 हजार डॉलर के नीचे आ गई है. इसी बीच टेस्ला के सीईओ और बिटक्वाइन के बड़े शेयरों होल्डरों में से एक एलन मस्क ने इसे लेकर फिर एक बार ट्वीट किया है. Musk ने 19 मई की रात ट्वीट किया कि टेस्ला के पास बिटक्वाइन के रूप में डायमंड हैंड हैं. उन्होंने डायमंड के साइन और हाथ की इमोजी के साथ ट्वीट किया. इसका मतलब मस्क बिटक्वाइन में अपनी हिस्सेदारी अभी नहीं बेचेंगे. मस्क के पास बिटक्वाइन में 150 अरब डॉलर की हिस्सेदारी है. बिटक्वाइन पर मस्क का रूख बदलता रहता है हालांकि बिटक्वाइन को लेकर एलन मस्क का रूख समय समय पर बदलता रहता है. 12 मई को मस्क ने कहा था कि पर्यावरण कारणों की वजह से अब टेस्ला के कारों की खरीद में बिटक्वाइन की ली जाएगी. कुछ दिन पहले मस्क ने बिटक्वाइन में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने की बात कही थी लेकिन फिर अपनी बात से पलट गए. मस्क ने इस बयान के बाद कि टेस्ला बिटक्वाइन में पेमेंट एक्सेप्ट नहीं करेगी ये करेंसी लगातार गिर रही है.यह भी पढ़ें- LIC की बेटियों के लिए खास पॉलिसी! रोज करें 150 रुपये निवेश तो शादी पर मिलेंगे ₹22 लाख, जानें सबकुछ विशेषज्ञों ने कहा- घबराने की जरुरत नहीं हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि इस गिरावट से घबराने की जरूरत नहीं है. वज़ीरएक्स के सह-संस्थापक और सीओओ सिद्धार्थ मेनन कहते हैं पिछले कुछ समय से बिटकॉइन में गिरावट अपेक्षित थी क्योंकि कुछ भी सिर्फ एक ही दिशा में नहीं जाता है। हमने एक ही दिन में कीमतों में 50 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी है, इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है.”
यह एक हेल्दी करेक्शन है “यह एक हेल्दी करेक्शन है क्योंकि $ 28,000 एक बहुत अच्छा सपोर्ट लेवल है. पहले $ 38,000 का support level था. कीमत अभी भी सीमा के भीतर है. खतरे तब होगा जब यह $ 19,000 के जोन को पार करता है जो कि अभी असंभव दिख रहा है. अभी हम बुल रन में हैं और मेरा मानना है कि ये 24 हजार से नीचे नहीं जाएगी. यह भी पढ़ें- 24 घंटे में धड़ाम हुईं कई Cryptocurrency, डॉगक्‍वाइन 35% तो बिटक्‍वाइन 30% टूटा, जानें बाकी डिजिटल करेंसीस का हाल







[ad_2]

#गरवट #क #बवजद #एलन #मसक #न #बटकवइन #क #लकर #कह #य #बड #बत #जनए #कय #हग #असर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *