September 22, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

जब शर्म की वजह से लड़कियों के वॉशरूम में छुप गए मनोज बाजपेयी, खुद बताया ये मजेदार किस्सा

1 min read
जब शर्म की वजह से लड़कियों के वॉशरूम में छुप गए मनोज बाजपेयी, खुद बताया ये मजेदार किस्सा
Spread the love

जब शर्म की वजह से लड़कियों के वॉशरूम में छुप गए मनोज बाजपेयी, खुद बताया ये मजेदार किस्सा

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले एक्टर मनोज बाजपेई इन दिनों ओटीटी पर भी सुपरहिट साबित हो रहे हैं। ‘द फैमिली मैन’ के बाद अब उनकी फिल्म ‘डायल 100’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी तंवर, मनोज की पत्नी का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में मनोज को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जब साक्षी कॉलेज में थीं तो मनोज बाजपेयी उनके एक्टिंग इंस्ट्रक्टर थे।

साक्षी तंवर पर है गर्व

साझी ने बताया कि एक बार वो मनोज के गुस्से से कैसे बची थीं, वहीं मनोज बाजपेयी ने महिला कॉलेज जाने को लेकर अपनी परेशानी भी जाहिर की। पूजा तलवार से बातचीत के दौरान साक्षी तंवर को लेकर मनोज बाजपेयी ने कहा- ‘मुझे याद है कि मैं उससे कहता था कि तुम्हें इसे गंभीरता से लेना चाहिए क्योंकि तुम इसमें अच्छी हो और इसने मुझे दूर से ही बहुत गर्व महसूस करवाया है। हम दोनों ने कभी फोन पर बात नहीं की लेकिन मैं चुपचाप रहकर भी उस पर बहुत-बहुत गर्व करता था’।

गर्ल्स कॉलेज का किस्सा

मनोज उन दिनों के बारे में बताते हुए आगे कहते हैं- ‘मैं आपको एक और बात बताता हूं, मैं गर्ल्स कॉलेज जाने में शर्माता था। मुझे लड़कियों के सामने शर्म आती थी। इसलिए मैं कुछ लड़कियों से गेट पर इंतजार करने के लिए कहता था। एक दिन वो लड़कियां नहीं आईं तो मैंने सड़क के दूसरी तरफ ढाबे पर जाकर उनका इंतजार किया। एक दिन मैं लड़कियों के वॉशरूम में चला गया और जब मैं वहां था तो कुछ लड़कियां वॉशरूम में आ गईं, वो जा ही नहीं रही थीं। इसलिए मुझे वहां छुपना पड़ा जब तक मैदान साफ नहीं हो गया’।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *