NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

जॉनी लीवर के बच्चों ने मस्ती भरे डांस से बटोरीं सुर्खियां, जेस्सी लीवर ने चोट में दिखाए मूव्स

1 min read
Spread the love


सोशल मीडिया पर जॉनी लीवर अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्ती भरा डांस करते नजर आते हैं (फोटो साभारः Youtube/its_jamielever)

एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) और बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कमाल का मस्ती भरा डांस करते नजर आ रहे हैं. जेस्सी पैर में चोट के बावजूद अपने डांस से फैंस को हैरान कर रहे हैं.

नई दिल्लीः जॉनी लीवर (Johny Lever) बॉलीवुड के सबसे चहेते कॉमेडियन्स में से एक हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ मस्ती भरा डांस करते नजर आते हैं. एक्टर के बच्चे भी उन्हीं की तरह टैलेंटेड हैं. जॉनी के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम- जैमी लीवर (Jamie Lever) है और बेटे का नाम जेस्सी लीवर (Jesse Lever) है. जैमी लीवर अपने पिता की तरह ही मिमिक्री में माहिर हैं और सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो शेयर कर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं, वहीं जेस्सी को अपनी बहन और पापा के साथ डांस करते हुए देखा गया है.

जॉनी लीवर के बच्चे सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाते हैं. अब एक्टर के बच्चों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें भाई-बहन अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जेस्सी पैर के दर्द के बावजूद धमाकेदार डांस कर रहे हैं, हालांकि बीच-बीच में चोट की दर्द की वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है. यह वीडियो जैमी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

एक दिन पहले पोस्ट हुए इस वीडियो पर 50 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. दोनों गाने ‘चेक यॉर बैलेंस’ (Check Your Balance) पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस मूव्स देखने लायक हैं. एक जगह जब जेस्सी गिर जाते हैं, तो उन्हें जैमी संभालने लगती हैं. दोनों भाई-बहन मिलती-जुलती ड्रेस में दिख रहे हैं. दोनों ने काले रंग की टी-शर्ट और गुलाबी रंग की पैंट पहनी हुई है. फैंस के अलावा, सेलेब्स ने भी उनके इस मस्ती भरे डांस को पसंद किया है. अहाना कुमरा ने कमेंट किया है, ‘आप दोनों ही प्यारे हो,’ वहीं राखी सावंत दिल वाले इमोजी शेयर करने के साथ लिखती हैं, ‘वाह, बहुत बढ़िया.’ कुछ ऐसे ही कमेंट फैंस की ओर से भी देखे जा सकते हैं.









#जन #लवर #क #बचच #न #मसत #भर #डस #स #बटर #सरखय #जसस #लवर #न #चट #म #दखए #मवस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *