September 26, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

जोश से भर देता है ‘Shershaah’ का नया गाना, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया VIDEO

1 min read
Spread the love

नई दिल्लीः दर्शक फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video India) पर रिलीज होगी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) का रोल निभाया है. अब इस फिल्म का नया गाना (New Song Jai hind ki Senaa) रिलीज हो गया है, जो भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम को बयां करता है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाना रिलीज किया है. गाने का नाम है- ‘जय हिन्द की सेना.’ यूट्यूब पर वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जाहिर है कि यह गाना भारतीय सेना के दमखम को बयां करता है. गाना काफी जोशीला है. यह गाना दर्शकों को उत्साह और गर्व से भर देगा. यह लोगों का दिल छू लेगा और उन्हें देशभक्ति की भावना का एहसास कराएगा.

इस गाने को टैलेंटेड विक्रम मोंट्रोस ने गाया और कंपोज किया है. गाने के बोल गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. मनोज के गीत के बोल, देश की सेवा में लगे जवानों की कठोर शारीरिक और मानसिक प्रशिक्षण को बयां करते हैं. बता दें कि हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: क्या फाइनल हो गई तापसी पन्नू की शादी के लिए वेडिंग लोकेशन? पढ़िए, एक्ट्रेस की बहन ने क्या कहा

बता दें कि यह फिल्म विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म में कैप्टन की पत्नी का रोल निभाया है. पहली बार कियारा और सिद्धार्थ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *