NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

टोक्‍यो ओलंपिक से पहले बड़े मुकाबले से हटीं भारतीय पहलवान, कोविड-19 टेस्‍ट रिपोर्ट का अब इंतजार

1 min read
Spread the love


अंशु मलिक बुखार आने के कारण शुक्रवार को पोलैंड ओपन कुश्ती प्रतियोगिता से हट गईं हैं

19 साल की अंशु मलिक (Anshu Malik ) ने इस साल अप्रैल में अलमाटी में एशियाई ओलंपिक क्वालीफाईंग के जरिये टोक्यो खेलों में जगह बनायी थी. अंशु टोक्यो ओलंपिक से पहले आखिरी रैकिंग सीरीज से हटने वाली दूसरी भारतीय खिलाड़ी है.

वारसा. ओलंपिक (Tokyo Olympic) की तैयारियों में लगी युवा भारतीय पहलवान अंशु मलिक (Anshu Malik) बुखार आने के कारण शुक्रवार को पोलैंड ओपन कुश्ती प्रतियोगिता से हट गईं हैं और जब तक उनकी कोविड 19 परीक्षण की रिपोर्ट नहीं आती है वह अलग थलग रहेगी. खबरों के अनुसार अंशु शुक्रवार की सुबह 57 किग्रा वर्ग में वजन कराने के लिए आयी थी. उन्हें बुखार था और इसलिए उनहें प्रति​योगिता से हटने की सलाह दी गयी.

भारतीय दल के सूत्रों ने पीटीआई भाषा से कहा कि अंशु प्रतियोगिता से नहीं हटना चाहती थी लेकिन ऐहतियात के तौर पर उन्हें अलग थलग कर दिया गया. यह पता करने के लिये कि उन्हें कोरोना वायरस है या नहीं, उनका नमूना लिया गया है.

पिछले महीने माता- पिता को हो गया था कोरोना 

उन्होंने कहा कि यह कोविड 19 का मामला नहीं लगता है क्योंकि वारसा पहुंचने तक वह अच्छी स्थिति में थी, लेकिन यह ऐसा समय है कि आप जोखिम नहीं उठा सकते और इसलिए उनका परीक्षण किया गया. अंशु के माता पिता पिछले महीने वायरस की चपेट में आ गये थे. उनके ठीक होने तक अंशु और उनका छोटा भाई रोहतक के एक होटल में रुके थे.यह भी पढ़ें : 

रेस के दौरान हुए भीषण हादसे से हिली पूरी दुनिया, करीब 80 लोगों की हुई मौत, ट्रैक पर बिछ गई थी लाशें

पाकिस्तानी ऑलराउंडर को IPL कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करने लंदन गए थे शाहरुख खान, क्रिकेटर का चौंकाने वाला खुलासा

19 साल की अंशु ने इस साल अप्रैल में अलमाटी में एशियाई ओलंपिक क्वालीफाईंग के जरिये टोक्यो खेलों में जगह बनायी थी. अंशु टोक्यो ओलंपिक से पहले आखिरी रैकिंग सीरीज से हटने वाली दूसरी भारतीय खिलाड़ी है. उनसे पहले दीपक पूनिया कोहनी की चोट के कारण पुरुष फ्रीस्टाइल के 86 किग्रा भार वर्ग की प्रतिस्पर्धा से हट गये थे.







#टकय #ओलपक #स #पहल #बड #मकबल #स #हट #भरतय #पहलवन #कवड19 #टसट #रपरट #क #अब #इतजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *