NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

दवाओं की कालाबाजारी के बीच इस मेडिकल स्टोर वाले ने जीता दिल, IFS अफसर ने शेयर की तस्वीर

1 min read
Spread the love


Bhubaneswar

oi-Love Gaur

|

भुवनेश्वर, मई 11: देश इस वक्त अदृश्य ताकत से लड़ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश पर भारी पड़ रही है। कौन कब इस संक्रमण की चपेट में आ रहा है किसी को कुछ नहीं पता। रोजाना 4 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं मौतों का ग्राफ भी बढ़ रहा है। इस महामारी के खिलाफ जंग में कई बड़ी हस्तियों ने आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग भी है, जो कैमरे के पीछे रहकर अपने स्तर पर जो बन पड़ रहा है, वो कर रहे हैं। ऐसी ही एक तस्वीर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

odisha ifs susanta nanda

एक तरफ जहां लोग महामारी में भी अपने फायदे के लिए दवाओं और जरूरत की चीजों की कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे है। वहीं इस समाज में कुछ लोग ऐसे भी है, जो मानवता की जीती जागती मिसाल पेश कर रहे हैं। ऐसी ही एक सुंदर तस्वीर इस भयानक महामारी के दौर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे साफ अंदाजा होता है कि इंसानियत आज भी जिंदा है। ओडिशा के आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने उस तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत की प्यारा मैसेज लिखा किया है।

250 कोरोना मरीजों को खाना खिला रहा हलवाई, लिखी ऐसी बात कि लोग हो गए इमोशनल250 कोरोना मरीजों को खाना खिला रहा हलवाई, लिखी ऐसी बात कि लोग हो गए इमोशनल

सुशांत नंदा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मानवता हमारी जाति होनी चाहिए। प्यार हमारा धर्म होना चाहिए। उम्मीद के साथ अपने दिन की शुरुआत करें। आईएफएस अधिकारी के इस पोस्ट पर लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे है। वहीं इस मेडिकल स्टोर मालिक की जमकर सराहना कर रहे हैं। वायरल फोटो एक मेडिकल स्टोर की है, जिसमें उस दुकान मालिक ने एक नोट चस्पा कर रखा है, जिसमें लिखा है कि जब तक लॉकडाउन है, दवाओं के पैसे अपनी मर्जी से दें।





#दवओ #क #कलबजर #क #बच #इस #मडकल #सटर #वल #न #जत #दल #IFS #अफसर #न #शयर #क #तसवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *