NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

दिल्ली हाईकोर्ट का SSR पर बनी फिल्मों पर रोक से इनकार, एक्टर की बहन ने दी यह प्रतिक्रिया

1 min read
Spread the love


हाईकोर्ट ने फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. (फाइल फोटो)

दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार करने के तुरंत बाद, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

नई दिल्ली. दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने गुरुवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आधारित फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने हाईकोर्ट के फैसले पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मांग की थी कि सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍मों और उनकी लाइफ पर बेस्ड विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाई जाए. यह याचिका सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने दायर की थी. दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार करने के तुरंत बाद, मीतू सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘फैसले से बेहद निराश हूं.’

न्यायमूर्ति संजीव नरूला की पीठ ने फिल्म और अन्य उपक्रमों के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा दायर एक आवेदन को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍मों और उनकी लाइफ से जुड़े अन्य प्रोजेक्ट्स पर रोक लगाने की मांग की थी.

मीतू सिंह की पोस्ट.

बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. इसके बाद उनके इस मर्डर की जांच मुंबई पुलिस करने लगी. इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी जांच कर रही है. अंत में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद सुशांत के कथित संदेहास्पद मौत की जांच सीबीआई को दे दी गई. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद रिया को पुलिस हिरासत में लिया गया था. उन्‍हें कई दिनों तक जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी. इस मामले की ड्रग्‍स एंगल से भी जांच की जा रही है.









#दलल #हईकरट #क #SSR #पर #बन #फलम #पर #रक #स #इनकर #एकटर #क #बहन #न #द #यह #परतकरय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *