NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

दिव्या अग्रवाल इस वहज से नहीं कर रहीं वरुण सूद से शादी, सामने आई वजह

1 min read
Spread the love

मुंबई. एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)’ में नजर आ रहे हैं. वहीं अब उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी. दिव्या अगले साल यानी 2022 में अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी करना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह और वरुण शादी करने से पहले एक घर लेने के अपने सपनो को पूरा करना चाहते हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने कहा, “हम दोनों ही काफी इमोशनल इंसान हैं. लेकिन, साथ ही वरुण हमारे घर को खरीदने के लिए अपने तरफ से मेहनत कर रहे हैं. वह शो में काम कर रहे और पैसे कमा रहे हैं. अब, मेरी बारी है. हमारा बस एक छोटा सा सपना है. हम एक खूबसूरत घर के साथ घर बसाना चाहते हैं. हम दोनों उसी के लिए काम कर रहे हैं. हम अपने सपने और अपने काम को लेकर काफी जुनूनी हैं. मुझे लगता है कि ये चीजें हमें मजबूत बनाती हैं और साथ चलती रहती हैं.”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: शो के पहले ही दिन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं दिव्या अग्रवाल

आपको बता दें, इन दिनों वरुण और दिव्या लिव-इन में रह रहे हैं. दिव्या कहती हैं, “लिव-इन में रहना काफी मजेदार है. शादी बहुत अलग है और हम अभी ऐसी किसी चीज में कदम नहीं रखना चाहते जो हमें तनाव दे. हम अभी शादी नहीं करना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि शादी से पहले सब कुछ सेट हो जाए. जब शादी होती है तब सब कुछ सेट होना चाहिए. उम्मीद है कि अगले साल तक हम पूरी तरह तैयार हो जाएंगे और शादी कर लेंगे.”

बताते चलें कि, कल रात ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ का ग्रैंड प्रीमियर शानदार रहा, लेकिन शो के पहले ही एपिसोड में घर के एक कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया. अब दिव्या के पास 1 हफ्ते का वक्त है. इसी बीच उन्हें दर्शकों का दिल जीतना होगा, तभी वह घर के अंदर बनी रहेंगी. ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और शो में कुल 13 कंटेस्टेंट्स भाग लिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *