NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘द फैमिली मैन 3’ की कहानी तैयार है, लॉकडाउन के बाद नए सीजन पर शुरू होगा काम: मनोज बाजपेयी

1 min read
Spread the love


मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी आने वाला है. (फोटो साभार: फाइल)

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की ‘द फैमिली मैन 3’ (The Family Man 3) की झलक तो ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) के आखिरी सीन में दिख गई थी.

मुंबई: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की  ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दोनों सीरीज सुपरहिट रहे. इस वेब सीरीज की कसी हुई कहानी और मनोज समेत सभी एक्टर की शानदार अदाकारी ने सफलता की कहानी लिख दी. दोनों पार्ट देखने के बाद फैंस तीसरे के इंतजार में है. हालांकि ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) के आखिर में लॉकडाउन और एक चीनी शख्स को कंप्यूटर पर टाइप करते हुए दिखा काफी हद तक तीसरे पार्ट की कहानी का सूत्र भी दे दिया है. अब खुद मनोज बाजपेयी ने भी बता दिया है कि तीसरे सीरीज के बारे में बता दिया है.

बॉलीवुड बबल्स को दिए एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि ‘कहानी तैयार है. लॉकडाउन के बाद तीसरे सीजन पर काम शुरू होगा. इसके अलावा अमेजॉन की हरी झड़ी मिलने के बाद कहानी को पटकथा के रुप में तैयार करने का काम शुरू हो जाएगा. अगर सब कुछ ठीक रहा तो इसे शूट करने में करीब एक से डेढ़ साल का समय लग जाएगा’.

माना जा रहा है कि तीसरे सीरीज में मनोज बाजपेयी चीन की तरफ से आने वाली मुश्किलों से जूझते दिखने वाले हैं. ‘द फैमिली मैन’ के पहले सीरीज में जम्मू कश्मीर और दिल्ली की कहानी थी तो दूसरे सीरीज में तमिल समस्या से जूझते दिखाया गया था. हालांकि इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी को  सुसाइड बॉम्बर दिखाने पर तमिल फैंस नाराज हो गए. इनका आरोप था कि तमिल कम्युनिटी को आतंकी के तौर पर पेश किया जा रहा है.

Manoj Bajpayee, The Family Man, how to watch The Family Man

(‘द फैमिली मैन 2’)

‘द फैमिली मैन’  सीरीज में देश के खुफिया विभाग में काम करने वाले श्रीकांत का रोल प्ले कर मनोज बाजपेयी इन दिनों सुर्खियों में हैं. हर वक्त जान को खतरे में डालने वाली इस नौकरी और अपनी फैमिली की जरूरत को को पूरी करने की जद्दोजहद को मनोज ने बखूबी प्ले किया है. सरकारी विभाग में नौकरी करने वाला शख्स जीवन भर एक अदद छत बनाने की आस में रहता है. पार्ट टू में जब राष्ट्रपति पुरस्कार मिल रहा होता है तो भी श्रीकांत होम लोन के बारे में अपने सीनियर से बात कर रहा होता है.







#द #फमल #मन #क #कहन #तयर #ह #लकडउन #क #बद #नए #सजन #पर #शर #हग #कम #मनज #बजपय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *