August 6, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

‘नागिन’ बनने के लिए बेकरार हैं निक्की तंबोली, बोली- शो के लिए मैं परफेक्ट हूं

1 min read
Spread the love


निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. Photo Credits: nikki_tamboli/instaragm

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने आगे कहा कि कौन नहीं चाहता कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ काम करें. नागिन एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी भी है. कौन उसका हिस्सा नहीं बनना चाहेगा. अगर मुझे ये मौका मिलता है, तो मैं मिस नहीं करने वाली.

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से चर्चाओं में आईं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों केपटाउन में शूटिंग कर रही हैं. निक्की के लिए ये साल दर्द भरा रहा, हाल ही में उन्होंने कोरोना की वजह से अपने भाई को खोया है, लेकिन ये सब होने के बाद भी वह अपने करियर को लेकर काफी सजक हैं. हाल ही में उन्होंने एकता कपूर के फेमस शो नागिन में काम करने को लेकर इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वह इस शो के लिए खुद को परफेक्ट मानती हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने कहा कि अगर मुझे कोई दिलचस्प किरदार ऑफर किया जाता है तो मुझे डेली सोप ड्रामा करने में भी कोई आपत्ति नहीं है. स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे एक्टिंग पसंद है और अब मैं अपने रियलिटी शो के बाद उस पर ध्यान देना चाहती हूं. मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं, लेकिन साथ ही मैं साउथ की फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी क्योंकि मेरा वहां पहले से ही बेस है’.nikki tamboli

इस बातचीत में ड्रामा क्वीन निक्की तंबोली ने आगे कहा, ‘अगर कोई अच्छा रोल ऑफर हो तो मुझे डेली शोप करने में कोई दिक्कत नहीं है. मैं दर्शकों से कनेक्ट होकर उनका दिल जीतना चाहती हूं. अगर शो में मेरा किरदार रो रहा है तो मैं उस सीन को इस तरीके से करना चाहती हूं कि लोग भी रोना शुरू कर दें. मुझे पता है कि मैं एक अच्छी अदाकारा हूं, लेकिन मैं उस सही वक्त का इंतजार कर रही हूं’.

nikki tamboliनिक्की तंबोली ने कहा , ‘मुझे सुपरनैचुरल शो करने में भी कोई परेशानी नहीं हैं. मैं तो चाहती हूं कि मैं इस तर के शो करूं. उन्होंने कहा कि गर मुझे नागिन ऑफर हुआ तो मैंने आंख बंद करके हां कह दूंगी. मुझे ड्रामा करना पसंद है. मुझे लगता है मैं नागिन शो के लिए परफेक्ट हूं’.

निक्की ने आगे कहा कि कौन नहीं चाहता कि एकता कपूर के साथ काम करें. नागिन एक पॉपुलर फ्रेंचाइजी भी है. कौन उसका हिस्सा नहीं बनना चाहेगा. अगर मुझे ये मौका मिलता है, तो मैं मिस नहीं करने वाली.







#नगन #बनन #क #लए #बकरर #ह #नकक #तबल #बल #श #क #लए #म #परफकट #ह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *