August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

नीना गुप्ता के खुलासे के बाद सतीश कौशिक बोले- सच्चा दोस्त होने के नाते मैं साथ खड़ा हुआ

1 min read
Spread the love


दोनों एक-दूसरे को नैंसी और कौशिकन के नामों से पुकारते हैं. फाइल फोटो

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने खुलासा किया कि दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. साल 1975 से वह दोनों एक-दूसरे को जानते हैं. सतीश कौशिक ने कहा आपने उनकी किताब में जो कुछ भी पढ़ा वो एक दोस्त का दूसरे दोस्त के लिए प्यार और सपोर्ट था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस नीना की हाल ही में ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो (Sach Kahun Toh)’ लॉन्च हुई है, जिसमें ऐसे-ऐसे खुलासे हुए हैं, जो अब लोगों को चकित कर रहे हैं. अपनी इस किताब में उन्होंने एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) द्वारा उन्हें दिए गए शादी के प्रस्ताव पर भी बात की. ये बात उस समय के है जब वह मसाबा की मां बनने वाली थी. इस मामले पर अब सतीश कौशिक ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने ये सब एक सच्चा दोस्त होने के नाते किया था.

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने खुलासा किया कि दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. साल 1975 से वह दोनों एक-दूसरे को जानते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान दिए शादी के प्रस्ताव पर सफाई देते हुए कि मैंने उस समय उन्हें एक सच्चा दोस्त होने के नाते शादी का प्रस्ताव दिया था, जो एक दोस्त के रूप में प्यार से आया. उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि वह ‘अकेला महसूस करें’.

इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मैंने हमेशा इस बात को समर्थन किया है कि कैसे उस वक्त भी एक लड़की ने बिना शादी किए एक बच्ची को जन्म देने का फैसला किया था. सच्चा दोस्त होने के नाते मैं उनके साथ खड़ा हुआ और हिम्मत दी. सतीश कौशिक ने आगे कहा कि आपने उनकी किताब में जो कुछ भी पढ़ा वो एक दोस्त का दूसरे दोस्त के लिए प्यार और सपोर्ट था.

सतीश कौशिक ने कहा, जैसा कि किताब में लिखा, मैंने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. मैंने उनसे कहा था कि मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है. इसके बाद नीना (नैंसी) की आंखों में आंसू आ गए थे. उस दिन के बाद हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई. मुझे खुशी है कि एक एक्टर के तौर पर वो अच्छा कर रही हैं. साथ ही वो एक बेहद अच्छे इंसान के साथ शादीशुदा भी हैं.जब उनसे पूछा गया कि, क्या उन्हें नीना की किताब में इस बात का जिक्र होने वाला है, इसकी जानकारी थी तो इस सवाल के जवाब में सतीश कौशिक ने कहा कि हां उसने मुझसे इस बारे में पूछा था. मैंने नैंसी से कहा था कि लिख तू आराम से, नो प्रॉब्लम. उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी शशि भी नीना और मेरे बीच के इक्वेशन को अच्छे से जानती है. नीना हमारे घर आती रहती हैं. वो हमारी दोस्ती को समझती हैं और इसकी इज्जत करती हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को लॉन्च किया है. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी. बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली नीना गुप्ता नेऑटोबायोग्राफी में कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की है. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स, प्रेग्नेंसी और सिंगल पैरंटहुड के बारे में भी उन्होंने लिखा है.









#नन #गपत #क #खलस #क #बद #सतश #कशक #बल #सचच #दसत #हन #क #नत #म #सथ #खड #हआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *