August 6, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

नीना गुप्ता भी कास्टिंग काउच की शिकार होते-होते बची थीं, ठुकरा दिया था प्रोड्यूसर का ऑफर

1 min read
Spread the love


कोई आपको जबरन सोने के लिए मजबूर नहीं कर सकता-नीना. (Photo Credit:neena_gupta/Instagram)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी जिंदगी की अधिकांश परतों को अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ (Sach Kahun toh) में खोलकर रख दिया है.

मुंबई: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों सुर्खियों में हैं. नीना ने अपनी जिंदगी की अधिकांश परतों को अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’  (Sach Kahun toh) में खोलकर रख दिया है. एक्ट्रेस के खुलासे चौंकाने वाले हैं. फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच के बारे में कई बार बातें सामने आ चुकी हैं. एक बार तो टीवी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन में कई बड़े स्टार का नाम भी सामने आया था. इसी मुद्दे पर नीना ने भी अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए हैं.

प्रोड्यूसर से मिलने होटल चली गईं थीं

नीना गुप्ता की आटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ बॉलीवुड के कई सच से सामना करवा रही है. नीना इन दिनों अपनी फिल्मी करियर के दौरान झेले गए कई तरह के खुलासे कर रहीं हैं. नीना ने अपनी जिंदगी के उस घटना के बारे में बताया है जब एक साउथ इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें मिलने के लिए होटल के कमरे में बुलाया था. नीना मुंबई में ही जुहू में पृथ्वी थिएटर में अपना शो कर रही थीं. चूंकि जिस होटल में मिलने के लिए बुलाया था वह थिएटर के पास ही था. इसलिए अपने शो के बाद प्रोड्यूसर से मिलने चली गई. वहां जाने पर नीना को प्रोड्यूसर ने अपने रुम में आने के लिए कहा. नीना  ने लिखा है कि उनका मन इसके लिए इनकार कर रहा था, मुझे लग रहा था कि नीचे लॉबी में आने के लिए कहना चाहिए. लेकिन कहीं बुरा न मान जाए इसलिए चली गई.

रात बिताने का नीना को ऑफर दियानीना आगे लिखती हैं कि ‘इधर-उधर और कई एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए जब नीना ने अपने रोल के बारे में पूछा तो उसने कहा कि एक्ट्रेस की फ्रेंड का रोल करना होगा. नीना ने अपने रोल को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और कहा कि सर अब मुझे चलना होगा क्योंकि मेरे फ्रेंड्स इंतजार कर रहे हैं. इस पर प्रोड्यूसर ने कहा कि क्या तुम यहां रात नहीं बिताओगी, यह सुनकर मेरा खून सूख गया फिर नीना वहां से निकल गईं’.

कोई आपको सोने के लिए मजबूर नहीं कर सकता

नीना ने एनडीटीवी से बात करते हुए अपनी इस हरकत को बेवकूफाना बताते हुए कहा कि ‘मुझे शाम को वहां नहीं जाना चाहिए था. कास्टिंग काउच पर बोलते हुए कहा कि आपको कोई किसी के साथ सोने के लिए मजबूर नहीं कर सकता. यह आपके ऊपर है कि आप रोल के लिए समझौता करना चाहते हैं या नहीं?’







#नन #गपत #भ #कसटग #कउच #क #शकर #हतहत #बच #थ #ठकर #दय #थ #परडयसर #क #ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *