September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

नेहा-प्रतीक की बढ़ती नजदीकियों पर सिंगर के पति समीरुद्दीन का बड़ा बयान, कहा- ‘ये पहले से पता था’

1 min read
Spread the love

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर के अंदर अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बचे हैं. नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahejpal and Neha Bhasin) बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर सबसे चर्चित कनेक्शनों में से एक रही हैं. दोनों ही काफी अनफ़िल्टर्ड हैं, उनके फैंस को लगता है कि वे वास्तव में दिल के अच्छे हैं. उन दोनों के बीच कुछ खास केमिस्ट्री है जिसके बारे में घरवाले उन्हें चिढ़ाते रहते हैं. आपको बता दें, नेहा भसीन शादी-शुदा हैं और हाल ही में उनके पति ने दोनों के रिश्ते पर अपनी बात रखी है.

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में नेहा भसीन के पति समीरुद्दीन (Sameeruddin) ने प्रतीक के साथ नेहा की नजदीकियों पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा , ‘जब कंटेस्‍टेंट्स घर में जा रहे थे, उन्‍हें तभी बता दिया गया था कि यह कनेक्‍शन्‍स का गेम होगा. बिग बॉस ने साफ कर दिया था कि सबसे मजबूत कनेक्‍शन्‍स आखिर तक जाएंगे. आप एक घर में लॉक होते हैं और बाहरी दुनिया के बारे में कुछ मालूम नहीं होता है. फिर आपको कनेक्‍शन के साथ करीब पूरा-पूरा टाइम रहना है. अब ऐसे में इंसान अपना प्‍यार, नफरत, गुस्‍सा, उसी से तो जाहिर करेगा. और सिर्फ नेहा ही नहीं, बाकी कनेक्‍शन्‍स के साथ भी ऐसा ही है.”

उन्होंने आगे कहा कि, प्रतीक और नेहा को देखकर लगता है जैसे वे हाई स्‍कूल के बच्‍चे हैं जो कॉम्प्‍टिशन करते हैं, लड़ते हैं, फ्लर्ट करते हैं, चिढ़ाते हैं और एक-दूसरे के साथ प्रैंक करते हैं. जब जरूरत होती है तो एक-दूसरे की मदद भी करते हैं. जो लोग नेहा को करीब से जानते हैं, उन्‍हें मालूम है कि वह इसी तरह बाहरी दुनिया में भी हैं.’ बता दें कि नेहा भसीन का प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahejpal) के साथ ये पहला कनेक्शन नहीं है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने प्रतीक को अपना साथी चुना था लेकिन उन्होंने नेहा से कनेक्शन बनने के लिए अपना कनेक्शन तोड़ दिया. इसी तरह नेहा ने मिलिंद गाबा से अपना नाता तोड़ लिया इसलिए उन्होंने अक्षरा के साथ जोड़ी बनाई.

नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल की नई जोड़ी बनने के बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) हाउस के अंदर नया रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों के बीच नया प्यार पनपते हुए दिखाई दे रहा है. दोनों को अक्सर मस्ती भरे अंदाज में झगड़ते हुए भी देखा गया है. नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल हमेशा से एक-दूसरे का साथ देते नजर आए. अब तो घरवालों को भी इनके रिश्ते को लेकर शक होने लगा है. कुछ घरवाले इसे सही बता रहे तो कुछ को अभी भी इसपर यकीन नहीं हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *