NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

पति निखिल जैन का खुलासा, बोले- ‘शादी रजिस्टर कराने से मना करती रहीं नुसरत जहां’

1 min read
Spread the love


निखिल ने लिखा है कि मैंने हमेशा बिना किसी लालच के नुसरत को सपोर्ट किया है.
(फोटो साभारः @nusratchirps/Instagram)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने कहा है कि ‘हम हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया. मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं. फैमिली और फ्रेंड सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया.

मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. पिछले साल से नुसरत और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच संबंध खराब हो गए थे. तलाक की बात उठने पर नुसरत ने साफ-साफ कह दिया था कि तुर्की की उनकी शादी देश में वैध ही नहीं हैं तो फिर तलाक कैसा. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव नुसरत ने अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

नुसरत जहां प‍िछले 6 महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं. नुसरत जहां ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि निखिल जैन ने बिना उनकी जानकारी के उनके बैंक अकाउंट से अवैध तरीके से रुपए निकाले हैं. अब निखिल जैन ने नुसरत के आरोपों और शादीशुदा जीवन के बारे में अपना पक्ष रखा है. एक पेज के अपने बयान में निखिल ने लिखा है- ‘प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था. उन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था. हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे. 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था.’

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि ‘हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया. मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं. फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया. मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है. हालांकि, विवाह के कुछ समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए.’

नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया है कि खुद को अमीर बताने वाले इस इंसान ने मुझ पर इसके धन के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है जबकि मुझसे अलग होने के बाद भी गैर कानूनी तरीके से मेरे बैंक अकाउंट से पैसे निकालता रहा है.नुसरत ने आगे बताया कि मैंने इस बारे में बैंक वालों से बात कर ली है. जल्द ही पुलिस में इसकी शिकायत करूंगी. इसके कहने पर मैंने अकाउंट की डिटेल दी थी. मेरी परमिशन के बिना मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की है. जल्द ही इसके प्रूफ भी सामने ले आऊंगी. इसके अलावा नुसरत ने बताया कि निखिल ने उनके माता-पिता और रिश्तेदारों और दोस्तों के तरफ से दी गई ज्वैलरी अपने कब्जे में रखी है. इतना ही नहीं इसमें उनकी गाढ़ी कमाई से खरीदे गए आभूषण भी हैं.







#पत #नखल #जन #क #खलस #बल #शद #रजसटर #करन #स #मन #करत #रह #नसरत #जह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *