September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

पत्नी नम्रता ने रोमांटिक अंदाज में किया पति Mahesh Babu को बर्थ डे विश, बताया-किसने सिखाया प्यार का मतलब

1 min read
Spread the love

साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डैशिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने-जाने वाले एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) आज यानी कि सोमवार को 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 9 अगस्त, 1975 को चेन्नई में हुआ था. इस मौके पर फैंस अपने चहेते स्टार को सोशल मीडिया के माध्यम से ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने भी उन्हें रोमांटिक अंदाज में बर्थ डे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर महेश के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है.

पोस्ट में नम्रता ने क्या लिखा?

पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar instagram) ने इंस्टाग्राम पर पति महेश बाबू के साथ रोमांटिक (Namrata Shirodkar Romantic) फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने शानदार कैप्शन भी लिखा है और बताया कि उन्हें एक्टर ने ही प्यार का मतलब समझाया है. नम्रता ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘वो शख्स जो मेरे लिए प्यार को परिभाषित करता है… वो मेरे पहले, अब और हमेशा रहेंगे. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं महेश बाबू… ढेर सारा प्यार.’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कमेंट किया है उन्होंने कमेंट में हर्ट इमोजी शेयर की है. वहीं, नम्रता की बहन शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने भी कमेंट में महेश बाबू को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे महेश…आपको हमेशा ढेर सारी खुशियां मिले.’ इसके अलावा बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे ने भी एक्टर को बर्थ डे विश किया है.

गूगल पर ट्रेंड कर रहे महेश बाबू

बता दें कि महेश बाबू साउथ के चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनकी इतनी ज्यादा फैन फॉलोइंग है कि वो जन्मदिन के मौके पर गूगल पर ट्रैंड (Google trends) कर रहे हैं. इस मौके पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं. उन्हें दो लाख से भी ज्यादा लोग एक साथ सर्च कर रहे हैं. इसके अलावा वो ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर पर हैश टैग हैप्पी बर्थडे महेश बाबू ट्रेंड कर रहा है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण ही ऐसा हो रहा है. ये एक्टर के लिए किसी बर्थडे गिफ्ट से कम नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *