NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने ‘ललिया के गलिया’ की धूम, एक दिन में मिले 2 मलियन व्यूज, देखिए Video

1 min read
Spread the love


एक दिन में मिले 2 मलियन व्यूज, देखिए Video

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘ललिया के गलिया’ (Laliya Ke Galiya) रिलीज हो गया है, जिसे यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीडियो को एक ही दिन में 2 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. देखिए Video….

बहुत तेजी से वायरल हो रहा है Pawan Singh का ये गाना – ललिया के गलिया – Laliya Ke Galiya – Video Song. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है और इसका अंदाजा इसी बात से लग जाता है कि उनका हर गाना कुछ ही देर में वायरल हो जाता है.

इसी लिस्ट में पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘ललिया के गलिया’ (Laliya Ke Galiya) रिलीज हो चुका है और एक ही दिन में 2 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है. चटक भोजपुरी (Chatak Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आउट किए गए इस धमाकेदार वीडियो सॉन्ग को खबर लिखे जाने तक 29,11,788 बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 26000 लिक्स और ढेरों कमेंट मिल चुके हैं.

Youtube Video

पवन सिंह के फैंस इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने गाया है और इसके बोल कुंदन पांडे और अर्डुन अकेला ने लिखे हैं. इसका हिट संगीत बनाया है प्रियांशु सिंह ने. इस गाने का संगीत काफी ज्यादा शानदार है जो आपको पूरा गाना सुनने और देखने पर मजबूर कर देगा. गाने में देसी लुक में पवन सिंह एकदम अलग लग रहे हैं.आपको बता दें कि पवन सिंह के लगातार कई गाने ब्लॉकबस्टर हुए हैं. पवन सिंह का इससे पहले ‘कसल कमरिया हो’ (Kasal Kamariya Ho) ‘ भी लोगों के बीच खूब धूम मचा रहा था. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्री  प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का दीवाना बना देने वाला डांस है.







#पवन #सह #क #नए #भजपर #गन #ललय #क #गलय #क #धम #एक #दन #म #मल #मलयन #वयज #दखए #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *