NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

पानी में खड़ीं ममता बनर्जी, वायरल होने लगी एक दूसरी तस्वीर, भाजपा ने बताया ‘ढोंग’

1 min read
Spread the love

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का मंगलवार को दौरा किया। जिसके बाद से उनका एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा जिसमें वो पानी में खड़ी होकर अधिकारियों से रिपोर्ट ले रही है। तस्वीर सामने आने के बाद प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी की तरफ से उनके ऊपर हमले तेज हो गए हैं। पार्टी ने इसे ‘ढोंग’ बताया है।

पानी में खड़ी ममता बनर्जी के तस्वीर के वायरल होने के बाद  बीजेपी की तरफ से एक तस्वीर जारी की गयी जिसमें दिख रहा है कि ममता बनर्जी सूखी जमीन छोड़कर पानी में जा कर खड़ी है। उस तस्वीर के सामने आने के बाद ममता बनर्जी पर सोशल मीडिया में हमले तेज हो गए। एक यूजर ने लिखा कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार ममता बनर्जी को मिलना चाहिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को ममता बनर्जी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर कहा था कि घाटाल ‘मास्टर प्लान’ को केंद्र द्वारा मंजूरी देने में देरी करने के चलते हर साल क्षेत्र जलमग्न हो रहा है। उन्होंने कहा था, ‘‘यह मानव निर्मित बाढ़ है। केंद्र घटाल मास्टर प्लान के लिए हमारे अनुरोध पर ध्यान नहीं दे रहा है। बार-बार किये गये अनुरोध को भी अनसुना कर दिया गया।’’ ममता ने कहा, ‘‘मैंने इलाके का (हवाई) सर्वेक्षण किया है। मैं इस पर एक रिपोर्ट तैयार करूंगी। ’’ घटाल मास्टर प्लान के मुताबिक इलाके में नदियों से गाद निकालने, नहरों की मरम्मत करने और शैलाबती नदी पर एक बांध बनाने के लिए कई परियोजनाएं शुरू की जाएंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि संसद के मॉनसून सत्र के दौरान राज्य के मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की एक टीम नयी दिल्ली जाएगी, जो अपनी मांगें (घाटाल मास्टर प्लान के लिए) रखने के लिए वहां जल संसाधन मंत्री से मुलाकात करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *