August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

पासपोर्ट कंट्रोवर्सी: निराशा की भावनाओं के बारे में बोलीं कंगना रनौत- ‘मेरा दर्द वास्तविक था’

1 min read
Spread the love


पासपोर्ट विवाद के बीच कंगना ने सोशल मीडिया साइट ‘कू’ पर एक पोस्ट शेयर की है. (Photo: kanganaranaut /Instargram)

पासपोर्ट रिन्यूअल कंट्रोवर्सी के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुलासा किया कि उन्होंने गुरुवार को ‘चिंतित और उत्तेजित’ महसूस किया. हालांकि, आज सुबह, नकारात्मक भावनाएं चमत्कारिक रूप से गायब हो गईं.

मुंबई. पासपोर्ट रिन्यूअल कंट्रोवर्सी के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गुरुवार को बताया कि उन्होंने ऐसे निगेटिव इमोशंस का अनुभव किया, जैसे कि वह ‘मृत अंत में फंस गई’ हों. हालांकि, शुक्रवार की सुबह वे एक बार फिर अपने चारों ओर ‘जादू’ महसूस कर सकती थी. पासपोर्ट नवीनीकरण विवाद (Passport Renewal Controversy) के बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया साइट ‘कू’ पर एक पोस्ट शेयर किया.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कू पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘हर कोई निराशा के जाल में पड़ जाता है, कल मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं एक डेड एंड में फंस गई हूं. चिंतित और उत्तेजित महसूस कर रही थी, लेकिन मुझे पता था कि मैं गलत थी और मैं आस-पास के जादू को देखने में सक्षम नहीं थी. मेरा दर्द वास्तविक था इसलिए जो प्यार हमेशा था अचानक गायब हो गया लगता है. आज सुबह एक फ्लैश में जो कुछ मेरे लिए छोड़ा गया था उससे मैं चकाचौंध थीं वह था विश्वास.’ उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में दिल का एक इमोजी भी जोड़ा था.

इस हफ्ते की शुरुआत में, कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया कि मुंबई में स्थानीय पासपोर्ट प्राधिकरण ने मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी का हवाला देते हुए उनके पासपोर्ट को रिन्यू करने से इनकार कर दिया. इस मामले की सुनवाई 25 जून तक के लिए स्थगित कर दी गई.

कंगना रनौत की पोस्ट.

कंगना जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित स्पाई-थ्रिलर ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. पहले के एक बयान में, कंगना ने धाकड़ को ‘एक तरह की महिला प्रधान एक्शन फिल्म’ कहा था, जिसे भव्य पैमाने पर बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘अगर इसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, तो भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा जाएगा.’

इस बीच, कंगना ‘थलाइवी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका निभा रही हैं. एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया.







#पसपरट #कटरवरस #नरश #क #भवनओ #क #बर #म #बल #कगन #रनत #मर #दरद #वसतवक #थ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *