NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’

1 min read
Spread the love


Image Source : PTI
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी आज साल 2021 में दूसरी बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से संवाद करेंगे। पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम 11 बजे शुरू होगा। आज के कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, “कल सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ लगाएं”। 15 फरवरी को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को कला, संस्कृति और पर्यटन के क्षेत्र में अपनी प्रेरक कहानियों को साझा करने के लिए आमंत्रित किया था।

पढ़ें- डॉक्टर की शादी में शामिल हुए राजनाथ, 20 साल पहले ली थी उसकी पढ़ाई की जिम्मेदारी

पढ़ें- अखिलेश यादव को झटका! करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी, पत्नी पर सपा कार्यकर्ताओं की अभद्र टिप्पणी से हुए आहत

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अगले ‘मन की बात’ के लिए विचारों को आमंत्रित करने वाले लोगों के लिए एक लिंक साझा किया था। पीएम मोदी ने लिखा था, “प्रेरक उदाहरणों के माध्यम से, जनवरी के ‘मन की बात’ ने कला, संस्कृति, पर्यटन और कृषि नवाचार से लेकर विविध विषयों पर प्रकाश डाला। फरवरी में कार्यक्रम के लिए ऐसे और प्रेरक उपाख्यान सुनना पसंद करेंगे, जो 28 तारीख को होंगे।”

पढ़ें- सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने पर होगी 5 साल की जेल? जानिए क्या है इस दावे की सच्चाई
पढ़ें- भारतीय रेलवे ने लोकल पैंसेंजर्स के लिए किया छोटी दूरी की कई ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को हिंदी या अंग्रेजी में अपना संदेश रिकॉर्ड करने के लिए एक टोल-फ्री नंबर भी साझा किया था। जनवरी में ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि वे इस साल देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वतंत्रता सेनानियों और उनके संघर्ष की कहानियों के बारे में लिखें। “मन की बात” राष्ट्र के लिए प्रधानमंत्री का मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जो हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है।

पढ़ें- गुड न्यूज! 80 हजार से ज्यादा युवाओं को ट्रेनिंग देगी योगी सरकार, प्रशिक्षण के दौरान दिया जाएगा अलाउंस
पढ़ें- कुत्तों को खाना खिलाने पर विवाद, अदालत ने AWBI से दखल देने को कहा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





#परधनमतर #नरदर #मद #आज #करग #मन #क #बत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *