August 5, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

प्रमोद प्रेमी यादव के वीडियो सॉन्ग ‘छिहतरा बलम’ ने किया बवाल, रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया, देखिए Video

1 min read
Spread the love


रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया, देखिए Video

कई हिट गाने दे चुके भोजपुरी स्टार (Bhojpuri Star) प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया वीडियो सॉन्ग ‘छिहतरा बलम’ (Chhihatara Balam) रिलीज हो गया है. कुछ दिन पहले ही इस गाने का ऑडियो (Audio Song) आउट किया था, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और अब इसके वीडियो को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

#VIDEO #PRAMOD PREMI | Chhihatara Balam | छिहतरा बलम | प्रमोद प्रेमी का धमाकेदार गाना |Bhojpuri Song . भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का नया  वीडियो सॉन्ग ‘छिहतरा बलम’ (Chhihatara Balam) रिलीज किया गया है और आते ही यूट्यूब पर धमाल कर रहा है. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया है. बता दें कुछ दिन पहले ही इस गाने का ऑडियो आउट किया था, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और अब इसका वीडियो भी दर्शकों के लिए आ चुका है.

Youtube Video

इस लोक गीत का वीडियो दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है और ये गाना लोगों का दिल जीतने में सफल हो रहा है. प्रमोद प्रेमी के इस बेहतरीन गाने का संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने और इसके लिरिक्स लिखे हैं कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने. गाने में प्रमोद प्रेमी और उनकी ऎक्ट्रेस के बीच गजब केमिस्ट्री दिख रही है. वीडियो में उनकी हीरोइन दुल्हन की तरह लाल ड्रेस में सजी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं, वहीं पीले कुर्ते में प्रमोद प्रेमी का लुक भी कमाल लग रहा है.

इसकी रिकॉर्डिंग यदुकुल स्टूडियो में की गई है. प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने फॉलोवर्स, प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा कि ‘ये लोगों का प्यार है जो हमारे गीतों को इतने सारे लोग देखते सुनते हैं. हम आगे भी अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक गाने लाते रहेंगे.







#परमद #परम #यदव #क #वडय #सनग #छहतर #बलम #न #कय #बवल #रलज #क #सथ #ह #यटयब #पर #छय #दखए #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *