September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ से जारी हुआ प्रवेश लाल यादव का फर्स्ट लुक, आ जाएगी ‘कंचना’ की याद!- Actor Pravesh lal yadav Bhojpuri Movie Ghoonghat Mein Ghotala 2 First look out See here pics Raya– News18 Hindi

1 min read
Spread the love

भोजपुरी एक्टर प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal yadav) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ (Ghoonghat Mein Ghotala 2) से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इस लुक को प्रवेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे देख आपको साउथ फिल्म ‘कंचना’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) की याद आ जाएगी. पोस्टर में एक्टर का लुक काफी डरावना और डैशिंग लग रहा है. इस पर भोजपुरी के तमाम एक्टर्स ने कमेंट किया है. उन्होंने निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के भाई को बेस्ट विशेज दी है.

अगर फिल्म ‘घूंघट में घोटाला 2’ (Ghoonghat Mein Ghotala 2 First look) के जारी किए गए पोस्टर में एक्टर प्रवेश लाल यादव के लुक की बात की जाए तो इसमें वो एक दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. हाथ में चूड़ियां और नेल पॉलिश जैसी चीजों से प्रवेश ने श्रृंगार किया हुआ है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस डैशिंग किरदार को भोजपुरी एक्टर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि प्रवेश लाल यादव ने पोस्टर के साथ इसका एक मोशन पोस्टर भी जारी किया है. उसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

गौरतलब है कि निरहुआ एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी और मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित ‘घूंघट में घोटाला 2’ में अपने किरदार के बारे में प्रवेश ने कुछ खुलासा तो नहीं किया लेकिन, उन्होंने बताया कि उनका किरदार बिल्कुल अलग है. आपको बता दें कि ‘घूंघट में घोटाला 2’ से पहले प्रवेश लाल ने ‘घूंघट में घोटाला’ में भी अभिनय किया था. फिल्म बॉक्स आफिस और डिजिटल प्लेटफार्म दोनों जगह हिट हुई थी और प्रवेश, ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

अब ‘घूंघट में घोटाला 2’ में प्रवेश लाल यादव के साथ संजय पांडे, अमित शुक्ला, किरण यादव, अजय सूर्यवंशी, श्वेता वर्मा जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस तनीषा मेहता भी भोजपुरी में लॉन्च हो रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *